Bharat Express

धत्त तेरे की… पुलिस भर्ती की परीक्षा के लिए सनी लियोन के नाम पर भर दिया फॉर्म, प्रवेश पत्र भी बनकर आ गया!

Sunny Leone Admit Card goes Viral: सोशल मीडिया पर एक प्रवेश पत्र वायरल हो रहा है. इस प्रवेश पत्र में अभ्यर्थी की जगह एक्ट्रेस सनी लियोनी की फोटो और नाम नजर आ रहा है. इसको देख-देखकर लोग चटकारे ले रहे हैं.

Sunny Leone Admit Card Viral on social media amidst UP Police Police Constable Recruitment exam

सनी लियोनी के नाम से यह प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसे किसी की शरारत माना जा रहा है.

UP Police Constable Bharti Exam: उत्तर प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पहले दिन अजब-गजब मामला सामने आ गया. यहां कन्नौज में किसी ने पोर्न स्टार सनी लियोनी के नाम पर एग्जाम का एडमिट कार्ड बनवा लिया. उस एडमिट कार्ड (प्रवेश पत्र) की फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस प्रवेश पत्र में अभ्यर्थी की जगह सनी लियोनी की फोटो और नाम नजर आ रहा है.

NDTV.com की खबर के अनुसार, उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीआरबी) ने राज्य के 75 जिलों में 2,385 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा आयोजित करवाई. इस दो दिवसीय परीक्षा में 48 लाख से ज्यादा उम्मीदवार हिस्सा ले रहे हैं. यह परीक्षा यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल के 60244 पदों पर भर्ती के लिए हो रही है. इस बीच कन्नौज जिले में ऐसा प्रवेश पत्र सामने आया, जो यूपी ही नहीं देशभर में सुर्खियां बटोर रहा है.

वायरल हुए प्रवेश पत्र के फोटो के हिसाब से अभ्यर्थी को तिर्वा के श्रीमती सोनेश्री स्मारक बालिका महाविद्यालय में परीक्षा देनी थी. ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों और कॉलेज को जब अभ्यर्थियों की लिस्ट में इस अभ्यर्थी के बारे में पता चला तो वो चौंक गए. ऐसा प्रवेश पत्र बनवाने वाले को अब यूपी पुलिस खोज रही है. हालांकि, ये भी जा रहा है कि यह किसी की शरारत हो सकती है.

  • भारत एक्सप्रेस इस प्रवेश पत्र की पुष्टि नहीं करता। यह फोटो केवल सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर ​दिखाया गया है।

Bharat Express Live

Also Read