Bharat Express

“विदेश में देश को बदनाम करने में बिजी हैं कांग्रेस के शहज़ादे”, अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

Amit Shah On Rahul Gandhi: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज नांदेड़ जिले के दौरे पर हैं. अमित शाह ने नांदेड़ में जनसभा की. अमित शाह ने विश्वास जताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी महाराष्ट्र से 45 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

Amit Shah On Rahul Gandhi

Amit Shah On Rahul Gandhi

Amit Shah On Rahul Gandhi: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज नांदेड़ जिले के दौरे पर हैं. अमित शाह ने नांदेड़ में जनसभा की. अमित शाह ने विश्वास जताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी महाराष्ट्र से 45 सीटों पर जीत हासिल करेगी. अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवाद को खत्म करने का काम किया है. साथ ही मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान को स्पेस दिखाया. एक तरफ नरेंद्र मोदी देश का गौरव बढ़ा रहे हैं, वहीं राहुल गांधी विदेश में बुरा-भला बोल रहे हैं.

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां जाते हैं वहां ‘मोदी… मोदी… मोदी’ के नारे लगते हैं… एक तरफ मोदी जी को दुनिया में सम्मान मिल रहा है और दूसरी तरफ कांग्रेस के शहज़ादे राहुल बाबा विदेश जाकर देश का अपमान करते हैं. राहुल बाबा, विदेश में देश की राजनीति की बात नहीं करते. अगर आपको नहीं पता तो कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से पूछ लीजिए. राहुल बाबा यहां नहीं बोलते, विदेश में बोलते क्योंकि उनको सुनने वाले यहां कम हो गए हैं.

मुख्यमंत्री बनने के लिए उद्धव ठाकरे कांग्रेस-राष्ट्रवादी गोद में बैठे- अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि सत्ता और मुख्यमंत्री बनने के लिए उद्धव ठाकरे कांग्रेस-राष्ट्रवादी गोद में बैठे. एक समान नागरिक कानून होना चाहिए या नहीं? अमित शाह ने कहा कि उद्धव ठाकरे को इसका जवाब देना चाहिए. तीन तलाक के खिलाफ कानून बनना चाहिए या नहीं? साथ ही राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं? अमित शाह ने उद्धव ठाकरे से ऐसे सवाल पूछे हैं. बीजेपी का मानना ​​है कि मुस्लिम आरक्षण की कोई जरूरत नहीं है. लेकिन ठाकरे क्या सोचते हैं? उन्होंने ऐसा सवाल भी उठाया है.

क्या आप सहमत हैं कि कर्नाटक में बनी सरकार वीर सावरकर को इतिहास की किताबों से मिटाना चाहती है? मैं नांदेड़ के लोगों से पूछता हूं कि महान देशभक्त, आत्म-बलिदानी वीर सावरकर का सम्मान करें या नहीं? अमित शाह ने यह भी कहा है कि उद्धव जी आप दो नावों में पैर नहीं रख सकते. उन्होंने कहा कि आपकी नीति-विरोधी बातों से तंग आकर शिवसैनिकों ने आपकी पार्टी छोड़ दी.

-भारत एक्सप्रेस

 

Also Read