Bharat Express

कार में मरीज के साथ इंटीमेट हो रही थी नर्स, तभी आ गया हार्ट अटैक

Nurse And Patient: मरीज के साथ एक नर्स रिलेशनशिप में आ गई. अस्पताल के बाहर भी नर्स उससे मिलने लगी. एक रोज उससे संबंध बनाने लगी, तभी मरीज ने दम तोड़ दिया.

Nurse Falls in Love with Patient: अस्‍पताल में इलाज कराने आए एक मरीज से नर्स ने नजदीकियां बना लीं. नर्स उसके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश कर रही थी, तभी मरीज को हार्ट अटैक आ गया. तबियत बिगड़ने पर मरीज ने नर्स की आंखों के सामने ही उसने दम तोड़ दिया. मरीज की मौत से नर्स घबरा गई, इसलिए इस बारे में उसने किसी को नहीं बताया.

मरीज के मरने पर अस्‍पताल में जांच शुरू हुई तो हड़कंप मच गया. पता चला कि एक नर्स उस मरीज से अस्पताल के बाहर भी मिला करती थी, वो भी बिना अस्पताल प्रशासन की इजाजत के. मरीज और वो नर्स दोनों एक-दूजे में खो जाया करते थे, उनका इंटीमेट एक दिन उन्‍हें भारी पड़ गया. मरीज को हार्ट अटैक आ गया, और उसकी मौत हो गई. यह मामला इंग्लैंड का है.

इंग्लैंड का मामला
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड में पेनेलोप विलियम्स नाम की महिला साल 2019 से NHS (नेशनल हेल्‍थ सर्विस) नर्स के रूप में काम कर रही थी. कुछ समय से वो अस्‍पताल में इलाज कराने आ रहे एक पुरुष मरीज पर फिदा हो गई. वो चोरी-छिपे कॉल, मैसेज और सोशल मीडिया के जरिए उस मरीज से बातें करती और अस्पताल के बाहर जाकर भी उससे मुलाकात करती.

नर्स की हरकत से गई पेशेंट की जान
एक दिन नर्स पेनेलोप विलियम्स उक्‍त मरीज से कार में संबंध बनाने लगी, उसी दौरान मरीज को दिल का दौरा पड़ गया. पोल खुलने के डर से नर्स ने एंबुलेंस को कॉल नहीं किया. जिसके चलते मरीज की कार में ही मौत हो गई. हालांकि, नर्स ने अपने एक सहकर्मी को कॉल करके उसे CPR देने के लिए बुलाया था. मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

‘मरीज को हार्ट अटैक आ गया था’
अस्पताल प्रशासन मरीज के मरने पर नर्स को दोषी माना और उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसे नौकरी से निकाल दिया. पूछताछ में नर्स ने बताया कि मरीज को डायलिसिस की प्रॉब्‍लम थी. उसने फ़ेसबुक पर मैसेज कर बाहर मिलने के लिए कहा था. हालांकि, जांच में सामने आया कि नर्स ने खुद फोन कर उस मरीज को मिलने के लिए बुलाया था. इसी दौरान उन्होंने कार में संबंध बनाए, तभी मरीज को हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: पुलिस का अजब-गजब कारनामा, मुर्दे पर ही लिख दिया मुकदमा

पड़ताल में यह बात सामने आई है कि नर्स पेनेलोप विलियम्स उक्‍त मरीज के साथ करीब दो साल से रिलेशनशिप में थी. हालांकि, मरीज के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. खबरों के अनुसार, नर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाही की जा सकती है.
– भारत एक्‍सप्रेस

Also Read