Bharat Express

अयोध्या में राम मंदिर बनवाकर PM मोदी ने पूरा किया बालासाहेब ठाकरे का सपना: CM एकनाथ शिंदे

Maharashtra news: महाराष्ट्र में अयोध्या के राम मंदिर की प्रतिकृति तैयार की गई. इससे जुड़े कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री रविंद्र चव्हाण और सांसद डॉ श्रीकांत शिंदे मंच पर मौजूद रहे.

Mumbai News: महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री रविंद्र चव्हाण द्वारा अयोध्या की राम मंदिर प्रतिकृति को जिमखाना के उत्सव कार्यक्रम में बनाया गया है. इस प्रतिकृति की मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने जमकर प्रशंसा की है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने रामलला के दर्शन भी किए. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चव्हाण और सांसद डॉ श्रीकांत शिंदे भी मौजूद हैं.

इस मौके पर बोलते हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि मंत्री रवींद्र चव्हाण ने राम मंदिर देखने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि मैं मंदिर बनाने वाले कलाकार से मिला था. मुख्यमंत्री ने कहा कि राम मंदिर बने, यह हर किसी का सपना था. अयोध्या में राम मंदिर बने, हिंदूरुदय सम्राट बाला साहब ठाकरे का भी सपना था, अयोध्या में राम मंदिर बने और उस सपने को मोदी साहब ने पूरा किया और 22 तारीख को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन हो रहा है जिसका पूरे देश में जश्न मनाया जा रहा हैं.

गौरतलब है कि बाबरी मस्जिद विध्वंस केस जब चल रहा था तो उस समय बाल ठाकरे को भी आरोपी बनाया गया था और बाल ठाकरे ने कहा था कि अगर बाबरी मस्जिद शिवसैनिको ने तोड़ा है तो हमे कार शिवसेना पर गर्व है. बता दें कि शिवसेना राम मंदिर आंदोलन में शामिल थी. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का कहना था कि वो बालासाहेब ठाकरे के बनाए विचारों पर ही काम कर रहे हैं.

  • कल्याण से सुनील शर्मा की रिपोर्ट

Bharat Express Live

Also Read

Latest