Bharat Express

Dasar Box Office Collection: ‘दशहरा’ की कमाई में आई गिरावट, फिल्म ने 8वें दिन महज इतना किया कारोबार

Dasar Box Office Collection: नानी की फिल्म ‘दसरा’ वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ कमा चुकी है. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अपनी लागत से ज्यादा कमा लिया है. हालांकि फिल्म की कमाई में गिरावट भी जारी है.

Dasar Box Office Collection Day 8: साउथ के सुपरस्टार नानी की हालिया रिलीज ‘दशहरा’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. साउथ की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ कमाने का रिकॉर्ड भी बना लिया है. हालांकि, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में शानदार कमाई करने के बाद अब फिल्म की कमाई में हर दिन गिरावट आ रही है. आइए यहां जानते हैं कि पैन इंडिया फिल्म ‘दशहरा’ ने गुरुवार को कितनी कमाई की?

8वें दिन ‘दशहरा’ ने की कितने करोड़ की कमाई?

दक्षिण भारतीय तड़का वाली फिल्म ‘दशहरा’ को अपने शुरुआती दिन से ही दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म में नानी और कीर्ति सुरेश की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई है. फिल्म का फर्स्ट हाफ हो या इंटरवल या क्लाइमेक्स, सब कुछ रोमांचकारी है. इसी वजह से सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है. हालांकि, सप्ताह के दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई में गिरावट आ रही है. इन सबके बीच ‘दशहरा’ की 8वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. सकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘दशहरा’ ने रिलीज के 8वें दिन यानी गुरुवार को महज 2 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई अब 69.05 करोड़ रुपये हो गई है.

ये भी पढ़ें- Hanuman Jayanti: हनुमान जयंती पर जहांगीरपुरी में VHP ने निकाली शोभायात्रा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, बंगाल के हुगली में BJP सांसद लॉकेट चटर्जी को रोका गया

‘दशहरा’ ने अपनी लागत से ज्यादा कमाई की

‘दशहरा’ को 68 करोड़ के बजट में बनाया गया है और रिलीज के 8 दिन के अंदर ही फिल्म ने अपनी लागत से ज्यादा की कमाई कर ली है. अब ये साउथ फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है. वहीं स्टार कास्ट की बात करें तो श्रीकांत ओडेला द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दशहरा’ में नानी, कीर्ति सुरेश के साथ दीक्षित शेट्टी ने भी अहम भूमिका निभाई है. इस पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया गया है.

Also Read