Bharat Express

UP Nikay Chunav 2023: “बीजेपी न राम की, न आम की, न काम की”, AAP नेता संजय सिंह ने भाजपा सरकार पर बोला हमला

UP Politics: निकाय चुनाव को लेकर मुरादाबाद पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने प्रत्याशी के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

प्रेसवार्ता करते संजय सिंह

UP Nikay Chunav-2023: यूपी में निकाय चुनाव के पहले चरण का प्रचार कल शाम तक बंद हो जाएगा. इसको देखते हुए सभी राजनीतिक दल पूरे दमखम के साथ सोमवार को प्रचार अभियान में जुटे है. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह मुरादाबाद पहुंचे और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. इस मौके पर प्रेसवार्ता करते हुए उन्होंने कहा, “बीजेपी न राम की, न आम की, न काम की”.

सोमवार को संजय सिंह आम आदमी से मेयर प्रत्याशी चंदन सिंह के चुनाव प्रचार के तहत मुरादाबाद पहुंचे थे. प्रेसवार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव में किए वादों को पूरा करेगी. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में ‘आप’ यूपी में मजबूती के साथ लड़ रही है. उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश के नगर निगमों में भ्रष्टाचार फैला हुआ है. संजय सिंह ने कहा कि अभी हमने देखा जी सीएम योगी चुनाव प्रचार में कह रहे हैं कि तीसरा इंजन भी हमीं को दे दीजिए.

सीएम योगी और पीएम पर साधा निशाना

संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा, “पहला इंजन जो पीएम मोदी का है, वो तो अडानी के लिए काम करता है. दूसरे इंजन में सीएम योगी की सरकार में हमने कोरोना महामारी के दौरान तमाम अव्यवस्था देखी. 26 हजार सरकारी स्कूल बंद हो चुके हैं.” आगे उन्होंने कहा कि जनता ने मोदी को मौका दिया, योगी को मौका दिया लेकिन क्या मिला?

ये भी पढ़ें- UP Nikay Chunav 2023: कल थम जाएगा निकाय चुनाव के लिए पहले चरण का प्रचार, 37 जिलों में होगी पहले फेज में वोटिंग

अब शहरों की साफ-सफाई का काम करेगी झाड़ू वाली पार्टी

आप के राज्यसभा सांसद ने कहा कि अब शहरों की साफ-सफाई का काम झाडू वाली पार्टी को दें. उत्तर प्रदेश जाति और धर्म में फंसा प्रदेश है, इस बात को स्वीकार करें. संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी न राम की, न आम की और न काम की है. उन्होंने भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह और महिला पहलवानों के धरने पर कहा कि इस मामले में प्रधानमंत्री को सामने आना चाहिए. बता दें कि यूपी नगर निकाय चुनाव के पहले चरण का चुनाव प्रचार 2 मई की शाम छह बजे तक 37 जिलों में थम जाएगा. इन जनपदों में पहले चरण का मतदान चार मई को होगा.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read