Bharat Express

ये हैं भोजपुरी स्टार निरहुआ की असली पत्नी, आम्रपाली दुबे के साथ जुड चुका है एक्टर का नाम

भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ के नाम से जाने जाते हैं. दिनेश लाल यादव आज के वक्त में किसी ने पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं.

भोजपुरी सिनेमा के सबसे सफल और प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक, दिनेश लाल यादव, जिन्हें निरहुआ के नाम से जाना जाता है, उनका इंडिया में बड़ा  फैनबेस है. अपने नाम पर एक प्रोडक्शन हाउस के मालिक होने से लेकर एक साल (2015) में लगातार पांच मेगा-हिट देने तक, निरहुआ प्रतिष्ठित जुबली स्टार अवार्ड के प्राप्तकर्ता भी हैं. एक दशक से अधिक के करियर में, निरहुआ का अपने बचपन के दिनों को रेलवे स्टेशन पर सोने से लेकर भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े अभिनेताओं बनने तक का सफर सही मायने में देश भर के लाखों अभिनेताओं के लिए एक प्रेरणा है.

निरहुआ की शादी साल 2000 में मंशा देवी से हुई थी

हम सबी दिनेश लाल के बारे में तो जानते है लेकिन हम  निरहुआ की पत्नी के बारे में बताने  जा रहे हैं. वैसे जो भी उनकी फिल्में और गाने सुनता है वह यही समझता है कि उनकी पत्नी आम्रपाली दुबे हैं. लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि आम्रपाली दुबे निरहुआ की पत्नी नहीं हैं. दरअसल आपको बता दें कि निरहुआ की वाइफ का नाम मंशा देवी है और उनकी शादी साल 2000 में हुई थी.

निरहुआ के 3 बच्चे हैं

इतना ही नहीं आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव के 3 बच्चे भी हैं और बता दें कि निरहुआ की एक बेटी और दो बेटे हैं. उनकी बेटी का नाम अदिति है और वहीं बेटे का नाम आदित्य और अमित यादव है. निरहुआ अपने माता-पिता और अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं. लेकिन बात अगर उनकी पत्नी की करें तो वह लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story BO Collection: दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘द केरला स्टोरी’ का जादू , ताबड़तोड़ हुई कमाई, जानिए कितना रहा कलेक्शन

आम्रपाली दुबे और निरहुआ को लेकर अफवाह फैलाई गई थी

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों में सिर्फ और सिर्फ उनके साथ नजर आती हैं. जिसमें निरहुआ और अमरपाली दुबे पति-पत्नी की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. हैलो के बीच निरहुआ और अमरपाली दुबे को लेकर कुछ अफवाहें उड़ी थीं. जिसमें कहा जा रहा था कि दोनों ने शादी कर ली है. लेकिन यह महज अफवाह थी. आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव की भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बन चुकी है और साथ ही उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में और गाने दिए हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest