Bharat Express

Happy b’day Govinda: कभी गोविंदा के पास नहीं था खुद का घर, आज इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं ‘राजा बाबू’

Happy b’day Govinda: सुपरस्टार गोविंदा आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर ने कड़ी मेहनत और संघर्ष के दम पर ये मुकाम हासिल की है. उन्होंने ‘लव 86’ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

Happy b'day Govinda

बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा (फोटो)

Happy b’day Govinda:  बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा को आज भला कौन नहीं जानता है. गोविंदा एक दमदार एक्टर हैं. उन्होंने अपने दमपर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. सुपरस्टार आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. एक्टर ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. आज भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. इस मामले में वो कई एक्टर्स को टक्कर देते हैं. बता दें कि एक समय ऐसा था कि जब गोविंदा के पास खुद का घर नहीं था. लेकिन आज उनके पास सबकुछ है.

ऐसे बदली थी गोविंदा की किस्मत

बता दें कि  एकबार गोविंदा एक पान की दुकान पर खड़े थे, तभी बीआर चोपड़ा कैंप के जनरल मैनेजर की नजर उनपर पड़ी और वो एक्टर को ऑफिस के अंदर ले गए. इसके बाद से गोविंदा की किस्मत बदल गई थी.

तीनों खान को जबरदस्त टक्कर दी थी गोविंदा ने

एक समय ऐसा भी था. जब गोविंदा की फिल्मों का लोगों को इंतजार रहता था. स्टार ने 90 की दशक कि फिल्मों में फैंस का खूब मनोरंजन किया है. गोविंदा की फिल्मों में कॉमेडी और उनके डायलॉक बोलने का अंदाज अलग रहता था. इस अंदाज ने लोगों का मनमोह लिया था. बस आज भी उनके फैंस यही बात याद रखतें हैं. सलमान खान एक ऐसे एक्टर हैं. जिन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान जैसे सुपरस्टारों को टक्कर दी थी.

कुल संपत्ति

आपको ये जानकार हैरान होगा कि गोविंदा की कुल संपत्ति करीब 170 करोड़ रुपये है. एक्टर एक फिल्म के लिए 5-6 करोड़ चार्ज करते है.. गोविंदा काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं.

गोविंदा का बंगला

 जानकारी के मुताबिक बता दें कि गोविंदा के पास एक आलीशान बंगला है जो कि किसी महल से कम नहीं है. इस घर की कीमत करीब 16 करोड़ रुपये हैं. गोविंदा ने  अपने करियर की शुरुआत साल 1986 में आई फिल्म इल्जाम से की थी. इस मूवी में  एक्टर ने काफी अच्छी एक्टिंग की है. बताते चलें कि गोविंदा की डांसिंग के लोग दीवाने है.

ये भी पढ़ें- Sadhana Singh: 40 साल बाद ऐसी नजर आती हैं ‘नदिया के पार’ की ‘गुंजा’, तस्वीरें देख नहीं पहचान पाएंगे आप

 70 फिल्में एक साथ साइन की थीं  गोविंदा ने

  एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने बताया था कि डेब्यू के बाद ही उन्होंने एक साथ 70 फिल्में साइन की थीं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read