Bharat Express

क्या आपने देखी है ओटीटी पर धमाल मचाने वाली ये वेब सीरीज ? दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है इनका जादू

इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफार्म पर एक से बढ़कर एक धमाकेदार वेब सीरीज रिलीज हुई हैं. ये सभी अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं.

Top 5 Web Series: सिनेमाघरों के साथ-साथ फैंस का ओटीटी प्लेटफार्म के लिए क्रेज और भी बढ़ गया है. फैंस फिल्मों के अलावा वेब सीरीज का भी बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफार्म पर एक से बढ़कर एक धमाकेदार वेब सीरीज रिलीज हुई हैं. ये सभी अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं. इसमें बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर की डेब्यू सीरीज ‘फर्जी’ भी शामिल है. अब वेब सीरीज का जमाना आ चुका है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपकी पसंद का कंटेंट पेश किया जा रहा है जैसे क्राइम, कॉमेडी, सस्पेंस और हॉरर सभी जॉनर के लिए बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज मौजूद रहती हैं. आज हम आपको ऐसी ही टॉप 5 ओटीटी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं.

आप भी जरूर देखें ये टॉप 5 ओटीटी वेब सीरीज

जुबली

जुबली एक सुंदर विक्रमादित्य मोटवाने की रचना है जो उन पात्रों के समूह का काव्यात्मक प्रतिनिधित्व करती है जो अपने जुनून, महत्वाकांक्षाओं, प्रेम रुचियों को आगे बढ़ाने के लिए अपने जीवन में जोखिम लेने को तैयार हैं. यह जीवन को पूर्णता से जीने, अधिकतम प्राप्त करने की कहानी पर आधारित है. अदिति राव हैदरी, अपारशक्ति खुराना और प्रसेनजीत चटर्जी जैसे कलाकारों के साथ, जुबली को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा मिल रही है. एक अद्वितीय परिप्रेक्ष्य पेश करने के लिए इसकी कहानी, साउंडट्रैक और पटकथा की सराहना की जा रही है.

असुर सीजन 2

पहली बार में सफलता हासिल करने के बाद असुर को दूसरे सीजन के लिए दोबारा प्रस्तुत किया गया है जो एक पूर्व फोरेंसिक विशेषज्ञ निखिल नायर की कहानी के साथ जारी है, जो घातक हत्याओं की एक श्रृंखला की जांच के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो में शामिल हो गए हैं. वाराणसी का पवित्र स्थल यह पता लगाने के बाद कि मौतें असुर के प्राचीन हिंदू मिथक से जुड़ी हुई हैं. इस फिल्म में निखिल ने हत्यारों को और अधिक उत्पात मचाने से रोकने के लिए अन्य विशेषज्ञों की मदद के साथ-साथ पौराणिक कथाओं और फॉरेंसिक के अपने ज्ञान का उपयोग करते हुए दिखाया है.

ये भी पढे़ं:LIC की इस स्कीम में हर महीने मिलेगी पेंशन, सिर्फ एक बार करना होगा निवेश

फर्जी

2023 में आने वाली सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेब श्रृंखलाओं में से एक, फर्ज़ी इस मनोरंजक एक्शन थ्रिलर सीरीज में केके मेनन खलनायक की भूमिका के साथ शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की शानदार जोड़ी को एक साथ दिखाया गया है. यह फिल्म एक कलाकार पर आधारित है जिसे पता चलता है कि नकली मुद्रा नोट छापना उसके लिए अमीर बनने का सबसे अच्छा तरीका है, फ़र्ज़ी दिखाता है कि कैसे अपराधियों और पुलिस को एक दूसरे को धोखा देने के प्रयास में एक दूसरे से एक कदम आगे सोचना चाहिए. निर्देशक राज और डीके की निपुणता के साथ, यह एक अपराध-कॉमेडी श्रृंखला है जो क्रूरतम दृश्यों के दौरान भी आपको हंसाने के लिए निश्चित है.

दहाड़

यदि आप एक रहस्यपूर्ण और रोमांचक क्राइम थ्रिलर देखने को इच्छुक हैं, तो दहाड़ आपके लिए एकदम सही शो है. राजस्थान के एक छोटे से शहर में स्थापित, दहाड़ सामूहिक आत्महत्या के मामलों की जांच के बारे में है जिसमें महिलाएं सार्वजनिक बाथरूम में मृत पाई जाती हैं. मामले की गहराई से जांच करने के बाद, सब-इंस्पेक्टर अदिति भाटी ने स्वीकार किया कि मौतें एक सीरियल किलर के कारण हुई हैं, जो चतुराई से एक के बाद एक हत्याओं की योजना बनाता है. इस नई थ्रिलर वेब सीरीज में दर्शकों को बैक-टू-बैक एक्शन का मजा मिलेगा.

खाकी द बिहार चैप्टर

‘ठोक देंगे कट्टा कपार में, आइए ना हमरा बिहार में’! नेटफ्लिक्स पर आई वेब सीरीज ‘खाकी द बिहार चैप्टर’ का यह गाना खूब चर्चा में है. यह वेब सीरीज आईपीएस अमित लोढ़ा की किताब ‘बिहार डायरीज’ पर आधारित है. राज्य में बढ़ते अपराध के दौर में एक पुलिस अफसर और कुख्यात अपराधी के बीच तानेबने को दिखाती यह सीरीज बिहार के उस दौर की कहानी है जब लालू यादव अपनी सत्ता के ढलान और नीतीश कुमार सत्ता संभालने वाले थे. इस वेब सीरीज के स्क्रिप्ट राइटर उमाशंकर सिंह हैं. दरअसल, उमाशंकर सिंह बिहार के रहने वाले हैं इन्होंने ही वेब सीरीज महारानी की पटकथा भी लिखी थी.

Bharat Express Live

Also Read

Latest