Bharat Express

Lucknow नगर निगम बना अखाड़ा, भाजपा पार्षद पर भड़के नगर आयुक्त बोले- ‘जान से मार दूंगा’

भाजपा पार्षद राम नरेश रावत ने नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह पर सभी के सामने आरोप लगाते हुए कहा कि, “नई कंपनी को लाने के लिए आपको क्या ऑफर मिला है?”

वीडियो ग्रैब-सोशल मीडिया

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के नगर निगम में उस वक्त जमकर हंगामा हो गया जब कचरा प्रबंधन को लेकर बुलाए गए विशेष सदन की बैठक चल रही थी. यहां पर भाजपा पार्षद की टिप्पणी को लेकर इस कदर हंगामा हुआ कि, पुलिस बुलानी पड़ गई और बस हाथा-पाई ही नहीं हुई थी. इस पूरी घटना को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो पक्षों में जमकर कहासुनी होती हुई दिखाई दे रही है. भाजपा पार्षद पर भड़के नगर आयुक्त ने जान से मार देने की बात तक कह दी.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को नगर निगम में शहर की सफाई को लेकर चुनी गई कंपनी रामकी पर सहमति बनाने के लिए बैठक का आयोजन किया गया था. इसी दौरान भाजपा पार्षद राम नरेश रावत ने नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह पर सभी के सामने आरोप लगाते हुए कहा कि, “नई कंपनी को लाने के लिए आपको क्या ऑफर मिला है?”

व्यक्तिगत आरोप लगाए तो जान से मार दूंगा

इस पर नगर आयुक्त भड़क गए और सदन छोड़कर बाहर चले गए. लेकिन कुछ देर बाद ही फिर से सदन शुरू हुआ तब भी नगर आयुक्त का क्रोध शांत नहीं हुआ और बोल पड़े कि, “व्यक्तिगत आरोप लगाए तो जान से मार दूंगा.” इस दौरान सदन में जमकर हंगामा होता रहा. इस पर महापौर सुषमा खर्कवाल बीच-बचाव करने उतरीं और अपने पार्षद पर खूब बरसीं. इसी के साथ कहा कि, इसके काम की जांच कराएंगे. यहां सदन का चीरहरण किया जा रहा है. सदन हमारी मां है.

ये भी पढ़ें-Lok Sabha Election 2024: चुनाव ड्यूटी के लिए अच्छी बसें उपलब्ध कराएगी योगी सरकार, जारी किए ये कड़े निर्देश

पार्षद की गिरफ्तारी की मांग

इसी के साथ यहां पर लोगों ने पुलिस बुलाकर पार्षद रामनरेश रावत को गिरफ्तार करने की मांग की. इसी के साथ ही उनको जबरन सदन से बाहर ले जाने की भी कोशिश की गई. इस पर रावत ने कहा कि वह सदन में सफाई देंगे और बोले कि अगर उन्हें जबरदस्ती सदन से बाहर किया गया या पुलिस बुलाई गई तो वह आत्महत्या कर लेंगे. इसके बाद विवाद पर भाजपा पार्षद ने सफाई देते हुए कहा कि, ऑफर का गलत मतलब निकल गया. उनका यह कहना था कि जब ब्लैक लिस्टेड कंपनी को काम दिया गया तो उसने सफाई में सुधार को लेकर ऐसा क्या ऑफर दिया. इस बारे में ही वह पूछ रहे थे लेकिन उनकी पूरी बात नहीं सुनी गई.

 

Bharat Express Live

Also Read