Bharat Express

Today Horoscope, 26 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों को व्यापार में हो सकता है बड़ा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 26 September 2023: मंगलवार के दिन तुलसी के पत्ते पर सिंदूर से श्री राम लिखकर हनुमान जी के चरणों में अर्पित करें. इससे हनुमान जी की कृपा आप पर बनी रहेगी.

Today Horoscope, 26 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. व्यापार में चली आ रही योजनाएं सफल होंगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आप खुद को पहले से ज्यादा खुशहाल महसूस करेंगे. जीवन का खुलकर आनंद लेंगे. रुपये पैसे के मामले में सतर्क रहें. कार्यस्थल पर सहकर्मियों का साथ मिलेगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन चली आ रही योजनाएं तेजी से आगे बढ़ेंगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. आय के एक से अधिक स्रोत बनेंगे. नई भूमि व वाहन लेने के योग बन रहे हैं. दूसरों से बहसबाजी करने से बचें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए. परिवार में लोगों का सहयोग मिलेगा. दूसरों की भावनाएं आहत करने से बचें. धार्मिक आयोजनों में भागीदारी बनी रहेगी. शादीशुदा लोगों के लिए दिन उत्तम है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन पैसे उधार लेने से बचें. मेहनत का फल मिलेगा. पार्टनर के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं. दूसरों के साथ बहस बाजी से बचें. कार्यस्थल पर लोगों के साथ अपने व्यवहार पर ध्यान दें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सौभाग्यशाली है. जल्दबाजी में कोई भी निर्णय लेने से बचें. कार्यक्षेत्र में मेहनत रंग लाएगी. व्यापार में सफलता मिलेगी. अपनी बातें गोपनीय रखें. नए लोगों से मुलाकात का लाभ मिलेगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन किसी नए वाहन, मकान आदि की खरीदारी करने की योजना बना सकते हैं. कारोबार में सफलता मिलेगी. पार्टनरशिप में काम करने बचना होगा. लेनदेन से संबंधित मामलों में सतर्क रहें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपको भाई बंधुओं का पूरा सहयोग मिलेगा. फाइनेंस क्षेत्र में कार्यरत लोगों को पदोन्नति के योग बन रहे हैं. अविवाहित लोगों के विवाह के योग बन रहे हैं. धन संपत्ति के मामले में लाभ का अवसर मिल सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मानसिक तनाव भरा हो सकता है. आध्यात्म के क्षेत्र में रुझान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है. चली आ रही समस्याओं का समाधान मिलेगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आपको निवेश संबंधी मामलों में आपको तेजी दिखानी होगी. शाम के समय किसी अतिथि का आगमन हो सकता है. दूसरों के प्रलोभन में आने से बचें. विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहेगा. किसी बड़ी उपलब्धि के मिलने से प्रसन्नता बनी रहेगी. निवेश जोखिम उठाने से बचना होगा. नए लोगों से मेलजोल बढ़ा सकते हैं. सेहत पर ध्यान दें.

इसे भी पढ़ें: अक्टूबर में राहु केतु का गोचर दिलाएगा इन राशि वालों को भारी लाभ, बन रहे है नए वाहन और घर के योग

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन विरोधियों से सावधान रहें. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. कार्यक्षेत्र में योग्यता अनुसार काम मिलने से प्रसन्नता रहेगी. समय रहते कामों को पूरा करने की कोशिश करें. व्यर्थ की बातों पर ध्यान देने से बचें.

Bharat Express Live

Also Read