Bharat Express

IPL 2023: माही बने पुलिस अफसर, सोशल मीडिया पर छाए MS Dhoni

सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का एक फोटो वायरल हो रहा जिसमें वह एक पुलिसवाले के रोल में दिखाई दे रहे हैं.

MS Dhoni, IPL 2023

MS Dhoni, IPL 2023

MS Dhoni, IPL 2023:  महान भारतीय कप्तान एमएस धोनी, जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) केसंस्करण से पहले प्रशिक्षण शुरू कर दिया है. माही ने एक क्रिकेटर के रूप में कई भूमिकाएं निभाई हैं. मध्यक्रम के बल्लेबाज, फिनिशर, विकेटकीपर, लीडर हर पैमाने पर धोनी शानदार रहे. हालांकि, वह अपने विभिन्न ब्रांड एंडोर्समेंट के कारण मैदान से बाहर अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करते रहते हैं. उनकी शानदार भूमिकाओं में एक नई भूमिका है, एक पुलिस अधिकारी की है. भारतीय प्रादेशिक सेना के साथ लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद रैंक रखने वाले धोनी ने अपने नवीनतम विज्ञापन में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई. धोनी के इस नए लुक में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फैन्स ने मजेदार रिएक्शन दिए. 

माही बने पुलिस अफसर

यह छवि ट्विटर पर वायरल हो गई क्योंकि प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि पूर्व भारतीय कप्तान ने आईपीएल के आगामी सत्र के विज्ञापन के लिए एक पुलिसकर्मी की भूमिका क्यों निभाई. धोनी भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन वे अभी भी भारतीय क्रिकेट और आईपीएल में सबसे बड़ा नाम हैं, जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को चार खिताब दिलाए हैं.

ये भी पढ़ें: India Women Team: खेल का मैदान जीत रही हैं लड़कियां, अपने हौसले से बुलंदियों पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम

धोनी, जो हाल ही में रांची में भारतीय टीम से मिले थे. जहां हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20ई श्रृंखला का पहला मैच खेला था. आईपीएल के 16वें संस्करण में सुपर किंग्स का नेतृत्व करने के लिए माही वापसी करेंगे. हालांकि सीएसके का नया कप्तान कौन होगा इस बात की चर्चा खूब तेजी से हो रही है. दरअसल धोनी ने पिछले साल रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंपी थी, लेकिन परिणाम की कमी और बढ़ते दबाव के कारण, धोनी ने एक बार फिर कमान संभाली. ऐसा लग रहा था कि 2022 आईपीएल में धोनी का आखिरी हो सकता है, हालांकि, चार बार के आईपीएल विजेता कप्तान ने आश्वासन दिया कि वह 2023 में मैदान पर लौटेंगे क्योंकि वह आखिरी बार चेन्नई में खेलना चाहते थे. बता दें इस बार होम एंड अवे फॉर्मेट वापसी के लिए तैयार है.

Bharat Express Live

Also Read

Latest