Bharat Express

PAK vs NZ T20I: न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू T20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, ‘मैच फिक्सर’ खिलाड़ी की वापसी

Pakistan Squad for New Zealand T20I: न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान हो गया है.

Pakistan Cricket Team

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (फाइल फोटो)

Pakistan Squad for New Zealand T20I: न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान हो गया है. टी20 वर्ल्ड कप से पहले होने वाली इस सीरीज में पाकिस्तान क्रिकेट टीम में कई बदलाव देखने को मिले हैं. वहीं कई पुराने चेहरों की टीम में वापसी हुई है. मैच फिक्सिंग कांड में लिप्त मोहम्मद आमिर की भी टीम में वापसी हुई है. वहीं संन्यास ले चुके इमाद वसीम ने भी फिर से वापसी की है. बाबर आजम के हाथों में टीम की कमान दी गई है.

18 से 27 अप्रैल के बीच खेली जाएगी टी20 सीरीज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम हाल ही में काकूल में मिलिट्री ट्रेनिंग करते हुए दिखी थी, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे. अब पाकिस्तान टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 से 27 अप्रैल के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. इस सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम का ऐलान हो गया है. सभी मैच रावलपिंडी और लाहौर में खेले जाएंगे. टीम में इस बार दो अनकैप्ड खिलाड़ी मोहम्मद इरफान खान और उस्मान खान को भी मौका मिला है.

31 वर्षीय आमिर ने हाल में रिटायरमेंट से वापसी का ऐलान किया था. 30 अगस्त 2020 को आमिर आखिरी बार टी20 इंटरनेशनल खेलते हुए दिखे थे. ये मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला गया था. अब उन्होंने एक बार फिर से वापसी की है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम

बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमां, इफ्तिखार अहम, इमाद वसीम, अब्बास आफरीदी, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, इरफान खान, नसीम शाह, सईम अयूब, शादाब खान, शाहीन आफरीदी, उसामा मीर, उस्मान खान, जमान खान.

नॉन ट्रैवलिंग रिजर्व- हसीबुल्लाह खान, मोहम्मद अली, मोहम्मद वसीम यूनियर, साहिबजादा फरहान, सलमान अली आगा.

ये भी पढ़ें- IPL 2024, LSG vs GT: लखनऊ सुपर जायंट्स ने घरेलू मैदान पर गुजरात टाइटंस को दी करारी शिकस्त, यश ठाकुर ने खोला ‘पंजा’

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read