Bharat Express

Amazon पर शुरू हुई नई सेल, Smart Watch से लेकर Laptop तक इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Amazon Mega Electronics Days sale शुरू हो चुकी है, जो 19 फरवरी तक चलेगी. इस सेल के दौरान 80 पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा.

Amazon Mega Electronics Day Sale

Amazon Mega Electronics Day सेल

Amazon Mega Electronics Days: Amazon ने डील्स और ऑफर के साथ Amazon Mega Electronics Day सेल की नई पेशकश की है. ये सेल 12 फरवरी से शुरू होकर 19 फरवरी तक चलेगी. जिसमें Samsung, Dell, HP, boAt और Sony समेत ढेर सारे अन्य गैजेट्स पर 80% तक की भारी छूट मिलेगी. जैसे-जैसे गिफ्टिंग सीजन नजदीक आ रहा है यूजर्स अपने प्रियजनों को खुश करने के लिए गिफ्ट दे सकते हैं. सेल के दौरान बचत के लिए SBI कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10% तक के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. ऐसे में आज हम आपको डिस्काउंट पर मिलने वाले इलेक्ट्रोनिक आइटम के बारे में बताने जा रहे हैं.

Amazon पर मिलने वाले इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट्स

Amazon Sale में लैपटॉप पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इस सेल में कई बड़े और नामचीन ब्रांड के लैपटॉप मौजूद हैं. यहां Dell, HP और Asus ब्रांड के लैपटॉप पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है.

टैबलेट पर मिल रहा डिस्काउंट

अगर आप इस वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने प्रेमी या फिर दोस्त को टैबलेट गिफ्ट देना चाहते हैं तो आप Amazon Sale के दौरान इस इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट को सस्ते में खरीद सकते हैं. Apple iPad Air, Samsung S6 Lite से लेकर Lenovo आदि के टैबलेट पर डिस्काउंट मिल रहा है. इस सेल में 60% तक के डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है. यहां सैमसंग, लेनोवो और कई ब्रांड के प्रोडक्ट लिस्टेड हैं.

ये भी पढ़ें:Sovereign Gold Bond: अब घर बैठे खरीद सकते हैं सस्ता सोना, मिलेगी एक्स्ट्रा छूट, जानें क्या हैं प्रोसेस

स्मार्टवॉच पर मिल रही 80% की छूट

Amazon Mega Electronic Days सेल के दौरान स्मार्टवॉच को भी सस्ते में सस्ते में खरीदने का चांस मिल रहा है. यहां Apple, Samsung समेत कई ब्रांड के स्मार्टवॉच को डिस्काउंट के साथ लिस्टेड किया गया है. कई स्मार्टवॉच पर 80% तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

TWS Earbuds पर 75% का डिस्काउंट

TWS Earbuds और साउंडबार आदि को इस सेल से खरीद सकते हैं. अभी यह प्रोडक्ट डिस्काउंट के साथ लिस्टेड किया गया है. इस सेगमेंट पर 75% तक का डिस्काउंट मिल रहा है, जो अपने आप में बेहद ही खास है. अगर आप वेलेंटाइन डे पर किसी को TWS Earbuds को बतौर गिफ्ट देने का प्लान बना रहे हैं तो यह सेल आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है.

-भारत एक्सप्रेस 

Also Read