Bharat Express

अनपैक्ड इवेंट से पहले सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 और Z फ्लिप 5 की कीमत लीक, ये हो सकती है कीमत और फीचर्स

Samsung बुधवार (26 जुलाई) को अपना एक बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रहा है, जिसका नाम Galaxy Unpacked है. इसमें Next Gen Fold और Flip डिवाइस, Galaxy Watch 6 सीरीज वॉच तक लॉन्च हो सकती है.

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 स्मार्टफोन को 26 जुलाई को दक्षिण कोरिया में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. Samsung आज यानि 26 जुलाई को अपना एक बड़ा इवेंट आयोजित करने वाली है जिसमें गैलेक्सी अनपैक्ड को पेश किया जाएगा. सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 5 और सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 5 दोनों के स्पेसिफिकेशन और तस्वीरें आधिकारिक लॉन्च से काफी पहले लीक हो गई थीं. इस फोन को इवेंट कंपनी पहले  Join the Flip Side टैगलाइन का यूज किया है. साथ ही यह टैगलाइन सैमसंग के अपकमिंग प्रोडक्ट की ओर इशारा करती है. वहीं इस इवेंट का आयोजन साउथ कोरिया के सिओल में होने वाला है.

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2023: क्या उम्मीद करें?

सैमसंग ने अभी तक लॉन्च की सूची की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन स्मार्टफोन निर्माता ने पहले ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फ्लिप फोन लीक हो गई थीं. खबर है कि कंपनी सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5, सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज और गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज पेश करेगी. 

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2023: प्री ऑर्डर

कंपनी ने पहले ही डिवाइसों के प्री-ऑर्डर की घोषणा कर दी है और जो लोग खरीदने के इच्छुक हैं वे 1,999 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करके अपने डिवाइस को प्री-रिजर्व कर सकते हैं. जैसा कि कंपनी ने वादा किया था, लॉन्च से पहले इसे बुक करने पर यूजर्स को 5,000 रुपये का फायदा मिलेगा.

ये भी पढ़ें- विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ पर PM Modi के बयान पर सीएम ममता का पलटवार, कहा- मुझे लगता है कि उन्हें ये नाम बहुत पसंद…

भारत में नए डिवाइस कब उपलब्ध होंगे

ऐसा लगता है कि सैमसंग ने पहले से ही भारत में आपूर्ति श्रृंखला की योजना बनाई है, लेकिन उसने अभी तक बिक्री की तारीख की घोषणा नहीं की है. हमें कंपनी द्वारा आधिकारिक बिक्री तिथि की घोषणा का इंतजार करना होगा. उम्मीद है कि घोषणा के कुछ हफ्तों में डिवाइस उपलब्ध हो जाएंगे.

Bharat Express Live

Also Read