Bharat Express

Assembly Election Result 2023: “मोदी की गारंटी पर जनता के विश्वास की गारंटी है…”, 3 राज्यों में भगवा लहराने पर यूपी CM योगी का बयान

UP News: यूपी सीएम ने कहा, भारतीय जनता पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं एवं सम्मानित मतदाताओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं.

फोटो-सोशल मीडिया

Assembly Election Result 2023: देश में नवम्बर माह में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए थे, जिनमें से चार राज्यों में वोटों की गिनती रविवार को हुई और मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में भाजपा में फतह हासिल की. मिजोरम में 4 दिसम्बर को काउंटिंग होगी. तो वहीं सुबह से ही तीन राज्यों में भाजपा को मिली बढ़त के बाद से ही भाजपा नेताओं की ओर से बयान सामने आ रहे थे. हालांकि ताजा बयान यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से सामने आए हैं और उन्होंने अपने बयान में कार्यकर्ताओं के साथ ही मतदाताओं को भी बधाई और शुभकामना दी है.

 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर (एक्स) पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा है, “प्रधानमंत्री के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में चार राज्यों के चुनाव परिणामों में तीन राज्यों में बीजेपी की भारी बहुमत से हैट्रिक लगना ‘मोदी की गारंटी’ पर ‘जनता के विश्वास की गारंटी’ है.” इसी के साथ उन्होंने कहा कि, “भारतीय जनता पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं एवं सम्मानित मतदाताओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं.” तो वहीं राजस्थान को लेकर उन्होंने पोस्ट शेयर किया है और कहा है, “वीरभूमि राजस्थान में भारी मतों से विजय की समस्त कर्मठ कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं सम्मानित राजस्थान वासियों का अभिनंदन.” तो वहीं मध्य प्रदेश में मिली जीत को लेकर कहा कि, “यह ऐतिहासिक जीत प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन एवं नेतृत्व, लोक-कल्याणकारी विजन एवं नीतियों और समग्र विकास के मध्य प्रदेश में भाजपा की विराट विजय प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन एवं नेतृत्व के प्रति अटूट जन-विश्वास की मुहर है.”

ये भी पढ़ें- Assembly Election Result 2023: “मुझे लगता है रुझान बदलेंगे…”, काउंटिंग के बीच कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने दी प्रतिक्रिया

इसी के साथ छत्तीसगढ़ में मिली जीत पर कहा है, “डबल इंजन सरकार के सुशासन, सुरक्षा और विकास को समर्पित इस जीत की सभी प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं एवं सम्मानित प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई. प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में भाजपा की विजय के सभी समर्पित कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. सेवा, सुशासन, विकास और सामाजिक न्याय को समर्पित इस विजय के लिए छत्तीसगढ़ वासियों का हार्दिक अभिनंदन. तो वहीं तेलंगाना में जहां कांग्रेस ने जीत हासिल की है, को लेकर कहा है कि, “तेलंगाना में भाजपा का प्रदर्शन समर्पित कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का सुफल है. सेवा, सुशासन और राष्ट्रवाद को अपना समर्थन देने वाले ऊर्जावान तेलंगाना वासियों का अभिनंदन एवं कर्मठ कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई.” इस तरह से यूपी सीएम ने भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read