Bharat Express

नरेंद्र मोदी 9 जून को इस समय लेंगे तीसरी बार PM पद की शपथ, समारोह में जाने के सवाल पर कांग्रेस नेता बोले— न्यौते पर विचार करेगा INDIA गठबंधन

पीएम मोदी का शपथ ग्रहण 9 जून की शाम 7.15 बजे होगा. शपथ समारोह को लेकर कांग्रेस के संगठन महसचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि एनडीए सरकार के शपथ ग्रहण में शामिल होने के बारे में फैसला ‘इंडिया’ गठबंधन करेगा.

jairam ramesh and kc venugopal

कांग्रेस नेता जयराम रमेश और केसी वेणुगोपाल।

Modi Govt swearing-in Ceremony: नरेंद्र मोदी 9 जून 2024 की शाम 7.15 बजे लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए सभी दलों को आमंत्रित किया गया है. शपथ ग्रहण का न्योता मिलने के सवाल पर कांग्रेस पार्टी का बयान आया है.

कांग्रेस ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण फिलहाल ‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं को नहीं मिला है, लेकिन न्योता मिलने के बाद इस पर विचार किया जाएगा. एक सवाल के जवाब में पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने कहा, ‘‘कल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए अभी सिर्फ अंतरराष्ट्रीय नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है. अभी तक हमारे नेताओं को निमंत्रण नहीं आया है. अगर इंडिया जनबंधन के नेताओं को निमंत्रण आएगा तो उस पर हम विचार करेंगे.’’

Narendra Modi will take oath as PM for the third time on June 9, Congress leader jairam ramesh and kc venugopal statements

शपथ ग्रहण में शामिल होने का फैसला ‘इंडिया’ गठबंधन करेगा

कांग्रेस पार्टी के महासचिव जयराम रमेश के अलावा कांग्रेस के संगठन महसचिव केसी वेणुगोपाल का भी बयान आया. केसी वेणुगोपाल ने आज कहा कि एनडीए की सरकार के शपथ ग्रहण में शामिल होने के बारे में फैसला ‘इंडिया’ गठबंधन करेगा.

राजस्थान में अपनी सहयोगी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता हनुमान बेनीवाल की नाराजगी की खबरों को खारिज करते हुए वेणुगोपाल ने कहा कि उन्होंने खुद बेनीवाल से बात की है और अब सब ठीक है.

पीएम मोदी के साथ मंत्रिपरिषद के अन्य सदस्य भी लेंगे शपथ

नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के रूप में तीसरे कार्यकाल के लिए 9 जून को शपथ ग्रहण करेंगे. उनके साथ उनके मंत्रिपरिषद के कई दूसरे सदस्य भी शपथ ले सकते हैं.

— भारत एक्सप्रेस

Also Read