Bharat Express

‘ईद-मुहर्रम के मौके पर आपको मुफ्त मिलेंगे 2 गैस सिलेंडर’, जम्मू-कश्मीर की चुनावी रैली में अमित शाह ने किया वादा

Amit Shah Public Meeting in Jammu Kashmir: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में पांच चुनावी रैलियां कीं. मेंढर में उन्होंने लोगों को ईद-मुहर्रम के मौके पर 2 गैस सिलेंडर मुफ्त देने का वादा किया.

Amit Shah

गृह मंत्री अमित शाह

Amit Shah News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जम्मू-कश्मीर में चुनावी रैलियां करने पहुंचे. उन्होंने पहली जनसभा मेंढर में, दूसरी थानामंडी में और तीसरी राजौरी में की. मेंढर में उन्होंने आमजन को संबोधित करते हुए कहा- ईद और मुहर्रम के मौके पर गैस के 2 सिलेंडर मुफ्त मिलेंगे.

जम्मू-कश्मीर के मेंढर में अमित शाह बोले, “भाइयों बहनों..जम्मू कश्मीर के विकास कार्यों में भाजपा सरकार कोर-कसर नहीं छोड़ेगी. यहां किसानों के लिए सरकार 6 हजार रुपये भेज रही है. चुनाव में आप अपने भाजपा प्रत्याशी को जिताएं..तो ये 6 हजार की मदद को सीधे 10 हजार करवा देंगे”.

‘कश्मीर में आतंकवाद 90 के दशक में आया’

आमजन के लिए कई लोकलुभावने वादे करने के साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस के गठबंधन पर भी निशाना साधा. मेंढर में उन्होंने कहा- 90 के दशक में फारुक अबदुल्ला की मेहरबानी से कश्मीर में आतंकवाद आया. तब यहां बहुत गोलीबारी होती थी, क्योंकि यहां के आका पाकिस्तान से डरते थे. लेकिन अब पाकिस्तान नरेंद्र मोदी से डरता है.

‘पाकिस्तान की हिम्मत नहीं अब गोलीबारी करे’

उन्होंने कहा, “अब पाकिस्तान की हिम्मत नहीं है कि वह गोलीबारी करे. अगर गोलीबारी की तो मोदी गोली का जवाब गोले से देंगे.” उन्होंने कहा कि ये चुनाव जम्मू-कश्मीर में तीन सियासी परिवारों का शासन खत्म करने वाला चुनाव है. उन परिवारों ने पूरे जम्मू-कश्मीर में 90 के दशक से 2014 तक दहशतगर्दी फैलाई. 40 हजार युवा मारे गए. अब यहां के मतदाता उन्हें मौका क्यों दें.

5 दिन में गृह मंत्री का दूसरा कश्मीर दौरा

भाजपा प्रत्याशियों के लिए आज ​अमित शाह ने मेंढर, थानामंडी और राजौरी के बाद पुंछ और अखनूर में भी जनसभा की हैं. यह शाह का 5 दिन में दूसरा कश्मीर दौरा है. इससे पहले 16 सितंबर को उन्होंने पाड्डर नागसेनी, किश्तवाड़ और रामबन ​​में जनसभा की थी.

— भारत एक्सप्रेस

Also Read