Bharat Express

VIDEO: ‘माही मार रहा है..’, चेन्नई में छाये MS Dhoni, मार्क वुड के खिलाफ लगाए दो बैक टू बैक SIX

CSK vs LSG: चेन्नई के फैंस को अपने फेवरेट क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के आतिशी रूप के दर्शन करने थे और महज 2 गेंदों में उन्हें ये मौका मिल गया.

MS Dhoni

Photo- Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) / Twitter

MS Dhoni, IPL 2023: करीब 4 साल बाद महेंद्र सिंह धोनी चेपॉक स्टेडियम में बल्लेबाजी करने उतरे थे. चेन्नई की पारी के 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर धोनी बल्लेबाजी करने आए. उन्होंने लखनऊ के सबसे खतरनाक गेंदबाज मार्क वुड के खिलाफ दो गेंदों पर दो छक्के जड़े और पूरा स्टेडियम खुशी से झूम उठा. धोनी ने 3 गेंदों का सामना किया और 12 रन बनाए.इसी के साथ धोनी ने आईपीएल में अपने 5000 रन पूरे कर लिए हैं.

CSK के कप्तान धोनी विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन और सुरेश रैना के बाद T20 टूर्नामेंट में 5,000 रन पूरे करने वाले पांचवें भारतीय खिलाड़ी बन गए. लाखों क्रिकेट प्रशंसकों के लिए यह ‘पैसा वसूल’ का क्षण था.

ये भी पढ़ें: IPL 2023: ‘तुम्हें तो ऑटो चलाना चाहिए’… मैच के बाद मोहम्मद सिराज का छलका दर्द, आखिर किसने कही ये बात?

मार्क वुड के खिलाफ लगाए दो बैक टू बैक SIX

सोशल मीडिया यूजर्स ने शेयर किए मजेदार मीम्स

https://twitter.com/Harsha_offll/status/1642917927593865216?s=20

इसके तुरंत बाद ट्विटर पर धोनी ट्रेंड करने लगे और सोशल मीडिया पर फैंस माही की तारीफ़ करते हुए नजर आए. साथ ही कई तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लखनऊ के सामने 218 रन का लक्ष्य

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके ने 217 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. ऋतुराज और कॉन्वे की ओपनिंग जोड़ी ने चेन्नई को अच्छी शुरुआत दी और अंत में पहले रायडु और उसके बाद धोनी ने शानदार फिनिशिंग टच दिया. लखनऊ के सामने जीत के लिए 218 रनों का बड़ा लक्ष्य है, जो सीएसके की गेंदबाजी के आगे एक मुश्किल टोटल होगा.

Also Read