Bharat Express

PHOTOS: सचिन की राह पर अर्जुन, भाई के IPL डेब्यू पर छाईं सारा, शेयर किया एक गजब संयोग

Arjurn Tendulkar को डेब्यू मैच में चीयर करने के लिए सारा पहुंची हुई थीं. आइए देखते हैं भाई-बहन की कुछ अनदेगी तस्वीरें…

Mumbai Indians

Mumbai Indians/IPL 2023

Arjurn Tendulkar Debut: ये इत्तेफाख कहिए या कुदरत का करिश्मा लेकिन तेंदुलकर परिवार से जुड़ा एक नया इतिहास भारतीय क्रिकेट में लिखने वाला है. एक लंबे इंतजार के बाद सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को आईपीएल डेब्यू का मौका मिला. रविवार को केकेआर के खिलाफ अर्जुन ने मुंबई इंडियंस के लिए अपना पहला मैच खेला. सचिन और उनके परिवार के लिए ये दिन बेहद खास था.

हमेशा से इस दिन का इंतजार कर रही अर्जुन की बड़ी बहन और सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर भी स्टेडियम में मौजूद थी. भाई को डेब्यू कैप मिलता देख उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस बीच उन्होंने गजब संयोग भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे जानकर हर कोई देंग रह गया.

ये भी पढ़ें: VIDEO: ये कैच देखकर सिर चकरा जाएगा, एक गेंद के पीछे दौरे चार खिलाड़ी, 3 टकराकर गिरे धड़ाम

पिता के राह पर बेटा…

सारा ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के डेब्यू से जुड़ी कई पोस्ट शेयर की. इस दौरान उन्होंने एक ऐसा रिकॉर्ड शेयर किया जो शायद आप नहीं जानते हों. दरअसल, अर्जुन ने केकेआर के खिलाफ अपने पहले ओवर में पांच रन दिए. वहीं सचिन ने भी आईपीएल में केकेआर के खिलाफ अपना पहला ओवर डाला था और 5 रन दिए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 100MB (@100masterblaster)

भाई के IPL डेब्यू पर बहन ने लुटाया प्यार

बचपन में ऐसे क्यूट दिखते थे अर्जुन और सारा

अर्जुन से बड़ी हैं सारा

बेहद क्यूट दिखते थे दोनों

अुर्जन और सारा बचपन में काफी क्यूट दिखते थे. बड़े होने के बाद सारा की खूबसूरती देखकर हर किसी को लगता है कि वह एक्टिंग या मॉडलिंग करेंगी.

अर्जुन को 3 साल बाद मिला IPL डेब्यू का मौका

23 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी बहुप्रतीक्षित आईपीएल की शुरुआत की. इस खिलाड़ी को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में डेब्यू का मौका मिला. मुंबई इंडियंस के मेंटॉर और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को रोहित शर्मा ने एमआई कैप सौंपी. MI ने अर्जुन को प्लेइंग-11 में अरशद खान की जगह लिया.

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को आईपीएल 2022 की नीलामी में 30 लाख रुपये के बेस प्राइस पर एमआई द्वारा खरीदा गया था और आईपीएल 2023 के लिए बरकरार रखा गया था. अर्जुन को पहली बार एमआई ने आईपीएल 2021 की नीलामी में 20 लाख रुपये के आधार मूल्य पर खरीदा था. बता दें डेब्यू मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने 2 ओवर डाले जिसमें उन्होंने 17 रन दिए.

Also Read