Bharat Express

IPL 2023: जीत के बाद भी राजस्थान रॉयल्स की टीम पर क्यों उठ रहा है सवाल? फूटा फैंस का गुस्सा

IPL 2023, RR: रियान पराग साल 2019 से ही राजस्थान के साथ जुड़े हुए हैं लेकिन ऐसा कोई सीजन नहीं रहा जिसमें इस खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन किया हो.

Rajasthan Royals

Photo- Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)/Twitter

Fans brutally slam Riyan Parag: राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग को रविवार, 16 अप्रैल को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ बल्ले से फिर से असफल होने के बाद फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा. हालांकि उनके खराब परफॉर्मेंस का टीम को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और आरआर ने तीन विकेट से जीत दर्ज की. लेकिन फैंस ये सवाल उठा रहे हैं कि आखिर लगातार फ्लॉप होने के बाद भी इस खिलाड़ी को इतने मौके क्यों दिए जा रहे हैं.

आपको बता दें रियान पराग साल 2019 से ही राजस्थान के साथ जुड़े हुए हैं लेकिन ऐसा कोई सीजन नहीं रहा जिसमें इस खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन किया हो. मगर फिर भी इस फ्रेंचाइजी ने इस खिलाड़ी को लगातार मौके दिए हैं. बता दें कि गुजरात के साथ हुए मुकाबले में भी रियान पराग महज 7 गेंद पर 5 रन बना पाए।.उनके इस खराब प्रदर्शन के कारण यूजर्स उन पर खूब मीम्स शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: सचिन की राह पर अर्जुन, भाई के IPL डेब्यू पर छाईं सारा, शेयर किया एक गजब संयोग

4 लगातार छक्के मारने का सपना, अब तक 40 रन भी नहीं बने

मौजूदा सीजन में रियान पराग को अभी तक 4 मैचों में मिला मौका लेकिन हर बार वो फ्लॉप रहे. इन चार मैचों में पराग के बल्ले से सिर्फ 39 रन निकले. ऐसे में फैंस उनके इस ट्टीट का भी मजाक उड़ा रही है क्योंकि जहां एक तरफ पराग बड़ी-बड़ी बात कह रहे हैं. वहीं, उनका बल्ला खामोश है.

आखिरी ओवर में RR ने जीता मैच

आईपीएल 2023 के 23वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने जीत दर्ज की. इस मुकाबले में राजस्थान ने तीन विकेट से गुजरात को एक रोमांचक मुकाबले में मात दी. RR ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटन्स ने 20 ओवर में गुजरात ने 7 विकेट खोकर 177 रन बनाए. डेविड मिलर (46 रन) और शुभमन गिल (45 रन) ने गुजरात के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए.

जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की शुरुआत अच्छी नहीं रही. लेकिन संजू सैमसन की कप्तानी पारी और शिमरोन हेटमायर की तूफानी पारी के दम पर 19.2 ओवर में 7 विकेट पर हासिल कर लिया.

Also Read