Bharat Express

Animal के उस सीन के बाद तृप्ति डिमरी की चमकी किस्मत, रातों रात बढें इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

फिल्म में तृप्ति द्वारा निभाए गए जोया के किरदार को बेहद गुप्त रखा गया था. लेकिन अब फिल्म रिलीज होने के बाद उनके और रणबीर के बीच के इंटीमेट सीन की खूब चर्चा होने लगी है. एक सीन में दोनों न्यूड हैं, यही सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म ‘एनिमल’ है. रणबीर कपूर अभिनीत इस फिल्म के सीन, गाने, डायलॉग चर्चा का विषय बने हुए हैं. कुछ लोगों को यह फिल्म पसंद आई तो कुछ लोगो को इसमें कई चीजें नापसंद आईं. लेकिन एक एक्ट्रेस के लिए ये फिल्म बेहद खास है. इस एक्ट्रेस का नाम तृप्ति डिमरी है. पिछले कुछ दिनों से उनका नाम सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बना हुआ है. उन्होंने ‘एनिमल’ में जोया की भूमिका निभाई और फिल्म में रणबीर के साथ उनके कुछ इंटीमेट सीन हैं. तृप्ति को नेटिजन्स ने ‘नेशनल क्रश’ का खिताब दिया है. 1 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म के बाद तृप्ति की जिंदगी बदल गई है. क्योंकि पिछले छह से सात दिनों में उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में 320 फीसदी तक का इजाफा हुआ है.

तृप्ति डिमरी इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढें

तृप्ति डिमरी के इस समय इंस्टाग्राम पर 27 लाख फॉलोअर्स हैं. पिछले महीने उनके केवल छह लाख फॉलोअर्स थे. वह छह लाख से सीधे 27 लाख पर पहुंच गई हैं. फॉलोअर्स की ये संख्या तेजी से बढ़ती नजर आ रही है. नेटिज़न्स उनके बारे में जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं. तृप्ति ने 2017 में कॉमेडी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘लैला मजनू’ में उन्होंने पहली बार मुख्य भूमिका निभाई. अन्विता दत्त ने अपनी दो फिल्मों बुलबुल (2020) और काला (2022) से उन्हें फेम मिला है.

ये भी पढ़ें- ये एक्ट्रेस थी बॉबी देओल का पहला प्यार, इस शख्स की वजह से नहीं हो पाई थी शादी

‘एनिमल’ के सीन्स पर हुई तृप्ति की आलोचना

फिल्म ‘एनिमल’ के सीन्स पर भी तृप्ति की आलोचना हुई थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की. “एनिमल में मेरे सीन की भी काफी आलोचना हो रही है और शुरुआत में मैं आलोचना से परेशान थी. क्योंकि मेरी शुरुआती फिल्मों के लिए कभी मेरी आलोचना नहीं की गई.’ इस बार दोनों पक्ष देखने को मिल रहे हैं. लेकिन जब तक मैं सहज हूं, जब तक सेट पर मेरे आसपास के लोग मुझे सहज रहने देते हैं, जब तक मुझे लगता है कि मैं जो कर रहा हूं वह सही है, मैं इसे करना जारी रखूंगी. क्योंकि एक अभिनेत्री और एक व्यक्ति के रूप में मैं कुछ चीजों का अनुभव करना चाहती हूं.

Bharat Express Live

Also Read