Bharat Express

Bigg Boss 17 Finale: मुनव्वर, अंकिता हो सकते हैं टॉप-2 कंटेस्टेंट, जानिए आप कैसे देख सकते हैं ग्रैंड फिनाले को लाइव?

Bigg Boss 17 Finale Update: बिग बॉस 17 के हर गुजरते हुए पल के साथ, फ़ैन्स और दर्शकों में दिलचस्‍पी बढ़ती ही जा रही है. 17वें सीजन के समापन से पहले मुन्नवर फ़ारुकी X पर पोल्स एमईआईएन नंबर-1 पर ट्रेंड कर रहे हैं.

Bigg Boss 17 Finale LIVE

17वें सीजन के समापन से पहले मुन्नवर फ़ारुकी सोशल मीडिया के प्लेटफ़ार्म X पर पोल्स एमईआईएन नंबर-1 पर ट्रेंड कर रहे हैं

Bigg Boss 17 Finale News: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी की शाम 6:00 बजे शुरू हो गया. इसका प्रसारण रात 12:00 बजे तक चलेगा. फिनाले के एपिसोड की लाइव स्ट्रीमिंग को “My Jio” के Jio Cinema App पर देखा जा सकता है. साथ ही कलर्स टीवी पर भी इसका लाइव प्रसारण किया जा रहा है.

इस साल हास्य स्वभाव की एक और परत जोड़ते हुए, कृष्णा अभिषेक को भी ओपेनिंग सेरेमनी के लिए चुना गया है जो कि शानदार ओपेनिंग का माहौल बनाते हैं. कृष्णा अभिषेक जैकी श्रॉफ की हू-ब-हू नकल करते हैं और सनी देओल के पिता धर्मेंद्र की भी मिमिक्री कर चुके हैं. वहीं, सुदेश एक महिला के रोल में जंचते हैं. उनका किरदार हँसी और उत्साह से लोगों को लोट-पोट कर देता है.

इसके अलावा, ग्रैंड फिनाले के उत्साह के बीच, कई तरह के पुरस्कार प्रदान किए जा रहे हैं, जो बिग बॉस के घर के भीतर प्रतिभागियों की यादगार यात्राओं के लिए प्रतीक के रूप में दिये जा रहे हैं.

हर गुजरते हुए पल के साथ, फ़ैन्स और दर्शकों में बिगबॉस को लेकर दिलचस्‍पी बढ़ती ही जा रही है. 17वें सीजन के समापन से पहले मुन्नवर फ़ारुकी सोशल मीडिया के प्लेटफ़ार्म X पर पोल्स एमईआईएन नंबर-1 पर ट्रेंड कर रहे हैं. वहीं, अन्‍य फाइनलिस्टों का भाग्य अधर में लटका हुआ दिखाई दे रहा है, और इस सीजन यानी BB 17 के विजेता का इस समय विजेता के अंतिम घोषणा का इंतजार किया जा रहा है. जिसके चलते दर्शकों के दिलों की धड़कनें धीरे-धीरे तेज होती जा रही हैं.

विजेता की घोषणा और ट्रॉफी देने से पहले कई प्रतिभागियों ने अपनी-अपनी जोरदार परफॉर्मेंस के जरिये फैंस और दर्शकों का मन मोहने के लिए जमकर तैयारी की है, जिसमें टॉप 5 फाइनलिस्टों के अलावा कई और भी जोड़ियां अपने-अपने परफॉर्मेंस देने को बेताब हैं. ये सब अगर आपको लाइव देखना है तो Jio Cinema App या टीवी पर VIACOM 18 के COLOURS चैनल पर जाना होगा.

– भारत एक्‍सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read