Bharat Express

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस की ट्रॉफी का असली हक़दार कौन? इन सितारों की फैन फॉलोइंग में उठ रहे हैं दिलचस्‍प सवाल

Bigg Boss: मुनव्वर, अंकिता, मन्नारा और अभिषेक के अलग-अलग सोशल मीडिया के प्लेटफार्मों पर ट्रेंड करने से इंटरनेट सिर्फ BB-17 के चर्चों से भर गया है। प्रशंसकों का ध्‍यान न केवल उनकी जर्नी पर है, बल्कि इन सेलेब्‍स की कमाई पर भी है।

Bigg Boss 17 Winner

Bigg Boss (Hindi season 17)

Bigg Boss 17 Winner 2024: जैसे-जैसे बिग बॉस 17 अपने ग्रैंड फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, वैसे-वैसे सीजन के दो सबसे पसंदीदा और चर्चित प्रतिभागियों-मुनव्वर फारुकी और अंजिता लोखण्डे पर है। दर्शकों और इन दोनों के गेम और गेम प्लान को उनके तरीके और पूरे सीज़न में उनके द्वारा साझा किए गए व्यवहार को पसंद किया गया है और फैंस ने इनके पक्ष में जमकर वोटिंग भी की है, जिससे वे देश विदेश में चर्चा का विषय बने हुये हैं। उन्होंने अपना उच्चतम प्रदर्शन देते हुये BB-17 के फाइनलिस्ट बनने में सफल रहे और अब वे उस विजेता ट्रॉफी के बहुत करीब पहुँच चूकें हैं, अब देखना यह होगा की BB-17 के ट्रॉफी का असली हक़दार कौन होता है,और अपने हाथों में उठाकर कौन चूमता है।

BB के कई दर्शक और सोशल मीडिया पर आ रहे कई तरह के पोल्स के अनुसार मुनव्वर और अभिषेक के बीच संभावित अंतिम मुकाबले की ओर इशारा करते हैं , जो उन दोनों को पहले और दूसरे स्थानों पर रखता है। बहरहाल, अबतक किसी भी तरह की तस्वीर साफ़ नहीं हो पायी है और सभी प्रतिभागियों के फैंस आने-वाले अपडेट के लिए कल के धमाकेदार ओपनिंग तक का इंतजार और थोड़ा सब्र तो करना ही होगा।

Bigg Boss 17 Grand Finale

मुनव्वर, अंकिता, मन्नारा और अभिषेक के अलग-अलग सोशल मीडिया के प्लेटफार्मों पर ट्रेंड करने से इंटरनेट सिर्फ BB-17 के चर्चों से भर गया है। प्रशंसकों को उत्साह न केवल उनकी यात्रा में हैं, बल्कि बिग बॉस के घर में रहने के दौरान टॉप में जगह बनाने में कामयाब होने वाले 5 प्रतिभागियों के द्वारा इतने दिनों में की गई कमाई के बारे में भी जानने के लिए काफी उत्साह देखा जा रहा है।

यह भी पढिए- आज होगा Bigg Boss-17 का फिनाले, विजेता का नाम हुआ लीक! बाकियों के चेहरों पर छाई उदासी

कई तरह के रिपोर्ट्स के अनुसार, मुनव्वर फारुकी प्रति सप्ताह 7 से 8 लाख रुपये की कमाई करते थे,वहीं कुल 15 सप्ताहों तक चुनौतियों का सामना करने और गेम में बने रहने के बाद, उनकी कुल कमाई लगभग 1 से 1.2 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है, लेकिन अभी तक प्रति सप्ताह या फिर प्रति माह कमाई की किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गयी है, लेकिन आ रहे आंकड़ों के अनुसार जो विजेता की पुरस्कार राशि के दोगुने से भी अधिक है, जो लगभग 40 से 50 लाख रुपये बताई जा रही है।

– भारत एक्‍सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read