Bharat Express

बाढ़ की चपेट में आया रजनीकांत का घर, वीडियो देख फैंस भी रह गए हैरान!

चक्रवात मिचौंग से प्रभावित इलाकों में तूफान और बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए प्रशासन अथक प्रयास कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आश्वासन दिया कि अधिकारी और कर्मचारी वहां तैनात हैं और स्थिति सामान्य होने तक राहत कार्य जारी रहेगा.

चक्रवात मिचौंग ने तमिलनाडु और आसपास के इलाकों को प्रभावित किया. चेन्नई में भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गई. शहर के निचले इलाकों में पानी जमा हो गया. चेन्नई में कई घर तूफान की चपेट में आ गए. चक्रवात मिचौंग मंगलवार को तमिलनाडु के उत्तरी तट से टकराया. इसके चलते चेन्नई और आसपास के जिलों में सोमवार से ही भारी बारिश होने लगी. सुपरस्टार रजनीकांत का घर भी इस तूफान से प्रभावित हुआ है. चेन्नई के पोएस गार्डन इलाके में और उसके आसपास रजनीकांत के घर में पानी भर गया है. उनका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रहा है कि रजनीकांत के घर के पास पानी जमा हो गया है. इससे पता चलता है कि घर के सामने की सड़क पूरी तरह से पानी में डूबी हुई है. तूफान के वक्त रजनीकांत और उनका परिवार चेन्नई में नहीं था. एक फैन ने ये वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत इन दिनों चेन्नई से बाहर अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वह फिल्म ‘थलाइवर 170’ की शूटिंग के लिए निकले थे.

बाढ़ में फंसे आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी अभिनेता आमिर खान भी चेन्नई बाढ़ में फंस गए थे. अभिनेता विष्णु विशाल ने चेन्नई फायर ब्रिगेड द्वारा अपने बचाव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. उस फोटो में आमिर खान को देखकर हर कोई हैरान रह गया. हालांकि न तो विशाल और न ही आमिर ने इस बारे में कोई जानकारी दी, लेकिन सूत्रों ने बताया कि आमिर विशाल की बिल्डिंग में रह रहे थे. बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा को भी बाढ़ से बचाया गया.

ये भी पढ़ें- Junior Mehmood Death: महमूद जूनियर का 67 साल की उम्र में निधन, कैंसर से हारे जंग

मिचौंग से चेन्नई बुरी तरह प्रभावित

चक्रवात मिचौंग ने चेन्नई और आसपास के जिलों को बुरी तरह प्रभावित किया है. तूफान के दो दिन बाद भी स्थानीय निवासियों को जलभराव और बाधित बिजली आपूर्ति का सामना करना पड़ रहा है. चक्रवात के दौरान हुई भारी बारिश के कारण वेलाचेरी और तांबरम समेत कई इलाकों में बाढ़ आ गई. जलमग्न इलाकों के बाढ़ प्रभावित निवासी अपना घर छोड़कर सुरक्षित स्थानों पर जा रहे हैं. कई बाढ़ पीड़ितों ने अधिक निकासी नौकाओं और अन्य सहायता का अनुरोध किया.

Bharat Express Live

Also Read