Bharat Express

14वें दिन Shah Rukh की फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई, 1000 करोड़ से बस इतनी दूर, जानें टोटल कलेक्शन

Jawan BO Collection Day 14 Worldwide: शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ दुनियाभर में छप्परफाड़ कलेक्शन कर रही है.

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ दुनियाभर में जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए 14 दिन हो गए हैं और इसने 900 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के 14 दिनों में ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रही फिल्म

शाहरुख स्टारर यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रही है. फिल्म ने दुनिया भर में 129.06 करोड़ रुपये की कमाई करके हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ा ओपनिंग डे देखा. शुरुआती ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, 14वें दिन यानी 20 सितंबर को ‘जवां’ ने भारत में 10 करोड़ रुपये की नेटवर्थ कमाई की. इसके साथ ही भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन अब 518.28 करोड़ रुपये हो गया है. ‘जवान’ की नजर अब भारत में 550 करोड़ रुपये के आंकड़े पर है.

फिल्म ने 900 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया

वहीं, अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 900 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इसने 14 दिनों में वैश्विक स्तर पर 907.54 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं ‘जवान’ अब ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1,000 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है. उम्मीद है कि जवान इस हफ्ते दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. इसके साथ ही यह फिल्म सबसे तेजी से इस आंकड़े को पार करने वाली फिल्म बनकर इतिहास रच देगी. तमिल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्देशित ‘जवान’ 7 सितंबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें- बिना परमिशन इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे अनिल कपूर का नाम-आवाज और तस्वीर, दिल्ली HC ने लगाई रोक

जवान की स्टारकास्ट

जवान का निर्देशन एटली ने किया है. इसमें शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं. उनके अलावा संजीता भट्टाचार्य, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक और आलिया कुरैशी ने शाहरुख की टीम की छह लड़कियों के रूप में काम किया है. सपोर्टिंग रोल में रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर, मुकेश छाबड़ा, योगी बाबू और एजाज खान नजर आ रहे हैं. इन सबके अलावा फिल्म में संजय दत्त और दीपिका पादुकोण का खास कैमियो है.

Bharat Express Live

Also Read

Latest