Bharat Express

Met Gala 2023: मेट गाला में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट तक होंगी शामिल, लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

Met Gala 2023: मेट गाला 2023 में प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट तक कई सितारे शामिल होने के लिए तैयार हैं. आप भी घर पर बैठकर इस बेहतरीन इंवेन्ट को एंजॉय कर सकते हैं.

Met Gala 2023: हर साल मई के पहले सोमवार को न्यूयॉर्क का मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट पैसे इकट्ठा करने के लिए एक गाला इवेंट होस्ट होता है. इस बार भी मेट गाला इवेंट की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस बार 1 मई को मेट गाला 2023 इवेंट मनाया जाएगा. मेट गला इवेंट इस साल मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित होने वाला है. यदि आप भी इस शानदार इवेंट को देखना चाहते हैं तो घर बैठे इसका पूरा लुत्फ उठा सकते हैं. इस इवेंट में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई बड़े सितारे शामिल होंगे.

सम्मान कार्ल लेगरफेल्ड को दिया जाएगा

इस साल न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट द्वारा मेट गाला 2023 का आयोजन किया जाएगा. इस साल के अंत में जर्मन फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड को सम्मानित किया जाएगा. हर साल की तरह इस साल भी कर्मचारी, मशहूर हस्तियां, फैशन मुगल और कुछ मशहूर हस्तियां इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं.

यह होगी इवेंट की थीम

कार्ल के सम्मान में ड्रेस कोड के साथ मेट गाला 2023 की थीम को ‘कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी’ के रूप में डब किया गया है. इसके साथ ही यह भी उम्मीद की जा रही है कि नाओमी कैंपबेल, लिली-रोज डेप और कारा डेलेविंगने के साथ लेगरफेल्ड के कई म्यूज भी इस इवेंट में हिस्सा लेंगे.

आप यहां इस इवेंट का लुत्फ उठा सकते हैं

इस कार्यक्रम का आयोजन 1 मई 2023 को शाम को किया जाएगा. आपको बता दें कि इस साल वोग मेट गाला की आधिकारिक लाइव स्ट्रीम की मेजबानी करेगा. मेट गाला 2023 देखने के इच्छुक दर्शक वोग की वेबसाइट पर शाम 6:30 बजे से इसका आनंद लेना शुरू कर सकते हैं. दर्शक इसे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।.

बॉलीवुड के ये सितारे होंगे शामिल

मशहूर हॉलीवुड सितारों के साथ मेट गाला 2023 में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट भी शामिल होंगी. बता दें कि दोनों एक्ट्रेसेस ने इस इवेंट में रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने की पूरी तैयारी कर ली है.

Bharat Express Live

Also Read