Bharat Express

क्या परिणीति चोपड़ा ने दिया राघव चड्ढा से शादी का इशारा? तोड़ी चुप्पी, आखिर क्या बोल गईं बॉलीवुड एक्ट्रेस

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बीच आप लीडर राघव चड्ढा के साथ डेटिंग रूमर्ड पर परिणीति ने इशारों ही इशारों में चुप्पी तोड़ी है.

Raghav-Parineeti

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

Parineeti Chopra On Dating Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जब से आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ डिनर और फिर लंच पर नजर आईं, तभी से चर्चा में हैं. इसके बाद अफवाहों और खबरों का सिलसिला नहीं थमा. हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है. कभी सगाई को लेकर तो कभी शादी को लेकर. दोनों ने अब तक इस बारे में खुलकर बात नहीं की थी लेकिन अब परिणीति ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उनका बयान सुनने के बाद लगता है कि उन्होंने राघव से शादी का इशारा कर दिया है!

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही दिल्ली में सगाई समारोह के माध्यम से अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाएंगे. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने भी हाल ही में भारत का दौरा किया था, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि वे परिवार के अन्य सदस्यों के साथ समारोह में शामिल होंगे.

परिणीति ने कहा- अगर ऐसा होता है तो…

मीडिया में इन दिनों परिणीति चोपड़ा की पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा हो रही है. ऐसे में जब 34 वर्षीय एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि डिस्कस और बेइज्जती के बीच बहुत महीन रेखा होती है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो कोई गलतफहमी है तो वह दूर कर देंगी! यदि स्पष्टीकरण देना आवश्यक नहीं है, तो वह स्पष्टीकरण नहीं देगी.

परिणीति और राघव ने साथ में पढ़ाई की है

रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति और राघव चड्ढा लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में साथ पढ़े थे. वे लंबे समय से दोस्त हैं और एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते हैं. परिणीति चोपड़ा को इन दिनों मुंबई और दिल्ली एयरपोर्ट पर खूब स्पॉट किया जा रहा है. पैपराजी जब उनसे शादी को लेकर सवाल पूछते हैं तो वह भी शर्माती नजर आती हैं. परिणीति की तरह राघव भी सवालों का सीधा जवाब देने से इनकार करते हैं. उसने मीडिया से अनुरोध किया था कि वह उससे राजनीति के बारे में सवाल पूछे न कि परिणीति के बारे में!

Bharat Express Live

Also Read