Bharat Express

35 साल दूर रहने के बाद फिर साथ आए रणधीर और बबीता, शादी के 17 साल बाद अलग हुए थे बेबो के माता-पिता

साल 1971 में शादी की और फिर 1988 में मनमुटाव के चलते अलग हो गए रणबीर कपूर और बबीता 35 साल बाद फिर साथ आए हैं.

साल 1971 में शादी की और फिर 1988 में मनमुटाव के चलते अलग हो गए रणबीर कपूर और बबीता 35 साल बाद फिर साथ आए हैं. इतने समय तक दूर रहने के बाद भी उन्होंने तलाक नहीं लिया था. और अब दोबारा साथ रहने के फैसले से न सिर्फ परिवार और रिश्तेदार खुश हैं, बल्कि दोनों के साथ रहने की ट्रेंडिंग खबरों से फैन्स भी काफी उत्साहित हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा और करीना कपूर की मां अपने पति के बांद्रा स्थित नए घर में रहने के लिए सारा सामान लेकर पहुंची हैं.

बेटियां बबिता और रणधीर कपूर के साथ रहकर खुश हैं क्योंकि दोनों एक ही छत के नीचे रह सकेंगे और एक-दूसरे का ख्याल रख सकेंगे.  इस उम्र में साथ रह सकेंगे.  दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी. लव मैरिज के बावजूद दोनों ने शादी के सालों बाद रिश्ता नहीं निभाया और मतभेदों के कारण वे अलग हो गए.  ऐसे में 35 साल बाद फिर से साथ आना सभी के लिए बड़ी बात है. क्योंकि हर कोई हमेशा यही चाहता था कि जिस तरह अब रणधीर की सेहत है, उसमें उनकी पत्नी का होना ज्यादा जरूरी है.

रणधीर-बबीता के साथ आने पर लोगों का रिएक्शन

रणधीर और बबीता के साथ आने की खबर सुनने के बाद फैंस ने भी अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा- उनकी फिल्म कल आज और कल का वो गाना याद आ गया जब हम 60 साल के होंगे और तुम 55 साल के होओगे.  अभी भी मेरे बचपन से.  एक यूजर ने लिखा- बहुत सही फैसला.  एक ने कहा- चिचा ने अच्छा फैसला लिया.

रणधीर-बबीता की शादी, बच्चे और अलगाव

बता दें कि दोनों की मुलाकात साल 1969 में हुई थी. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘संगम’ के सेट पर हुई थी और यह पहली नजर का प्यार था.  इसके बाद इनका मिलने का सिलसिला शुरू हुआ और फिर बाद में इन्होंने शादी कर ली. उसने दो बेटियों को जन्म दिया. सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन बाद में रणधीर का करियर डगमगाने लगा. फिल्में फ्लॉप होने लगीं. आर्थिक परेशानी आने लगी. ऐसे तनाव में आकर एक्टर ने खुद को शराब का आदी बना लिया था. एक तरह से एक्टिंग भी छोड़ दें.  इससे उनकी शादी पर असर पड़ा और वे अलग हो गए.

Also Read