Bharat Express

उर्फी जावेद के बोल्ड ड्रेस ने इंटरनेट पर लगाई आग, लोगों ने कहा ये तो…

Urfi Javed:  हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो में उर्फी जावेद काफी हॉट लग रही हैं. अब जो क्लिप वायरल हो रही है उसमें वह एक बोल्ड पोशाक पहने देखी जा सकती हैं.

Urfi Javed: 

Urfi Javed ने कबूतर के पंखों से ढका बदन (फोटो)

Urfi Javed:  टीवी स्टार और सोशल मीडिया  उर्फी जावेद ने  बोल्ड रिवीलिंग आउटफिट में अपना सेक्सी वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी. फोटो में उन्हें अनकी ब्लू ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक इंद्रधनुषी इमोजी गिराया. कुछ ही समय में, वीडियो वायरल हो गया और नेटिज़न्स ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. उनमें से एक ने लिखा, “हर महिला के पास आजादी के पंख होते हैं, बस उसे उन्हें फैलाने और अपने सपनों को साकार करने की जरूरत है, शाबाश उर्फी बहन.” दूसरे ने कहा, “असली पठान तो ये है, बाकी सब तो फ्रॉड है.” तीसरे ने कहा, “चित्रा जल रही है.” चौथे ने कहा, “आपको और शक्ति मिले.” मुझे लिपस्टिक का शेड पसंद है.”

ये भी पढ़ें-बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक मुंबई में अपना नया गाना लॉन्च करेंगे, इस दौरान आप भी उनसे मिल सकते हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हाल ही में उर्फी जावेद ने भारतीय जनता पार्टी की नेता चित्रा किशोर द्वारा अभिनेत्री के अभद्र ड्रेस सेंस पर कथित टिप्पणी के लिए उन्हें करारा जवाब दिया और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने भाजपा नेता पर नग्नता फैलाने का आरोप लगाने से पहले उनसे प्राचीन हिंदू संस्कृति के बारे में जानने को कहा.

ट्विटर पर लेते हुए, उओर्फी ने लिखा कि हिंदू उदार थे, शिक्षित थे और महिलाओं को अपने कपड़े चुनने की अनुमति थी. विशेष रूप से, वाघ द्वारा “सार्वजनिक रूप से नग्नता में लिप्त” होने के लिए ऊर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी. रविवार को उन्होंने ट्वीट किया, “प्राचीन हिंदू महिलाएं ऐसे कपड़े पहनती थीं. हिंदू उदार थे, शिक्षित थे, महिलाओं को अपने कपड़े चुनने की इजाजत थी, खेल, राजनीति में सक्रिय रूप से भाग लेती थीं.”

ये भी पढ़ें-Selfiee Motion Poster: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ का मोशन पोस्टर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

उन्होंने कहा, “वे सेक्स और फीमेल बॉडी पॉजिटिव लोग थे. पहले भारतीय संस्कृति के बारे में जानें.” 4 जनवरी को, बीजेपी नेता ने ट्विटर पर उर्फी जावेद को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए फटकार लगाई और पूछा कि क्या महिला आयोग इसके लिए कुछ करेगा या नहीं. “सड़कों पर खुलेआम अर्धनग्न औरतें घूमती हैं। खुद महिला आयोग इस पर ध्यान क्यों नहीं दे रहा? उरोफी के खिलाफ नहीं बल्कि सार्वजनिक जगहों पर खुलेआम घूमने के रवैये के खिलाफ हैऔर हां…महिला आयोग करेगा.” कुछ करो या नहीं?” वाघ ने मराठी में ट्वीट किया.

-भारत एक्स्प्रेस

Bharat Express Live

Also Read