Bharat Express

J-K: UT में निवेश लाने के लिए एलजी मनोज सिन्हा ने अधिकारियों के साथ की बैठक

व्यापार करने में आसानी बढ़ाने के लिए सभी मुद्दों को सक्रिय रूप से हल करने के लिए रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की.

जम्मू और कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को यूटी में अधिक निवेश आकर्षित करने और अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए व्यापार करने में आसानी बढ़ाने के लिए सभी मुद्दों को सक्रिय रूप से हल करने के लिए रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की. बैठक के दौरान, उपराज्यपाल ने जम्मू में संभागीय आयुक्त कार्यालय और जम्मू, कठुआ, सांबा और उधमपुर के 4 उपायुक्त कार्यालयों में उद्योग और वाणिज्य विभाग की सहायता डेस्क स्थापित करने का निर्देश दिया.

इस बैठक में कौन- कौन थे मौजूद

इस बैठक में शालीन काबरा, वित्तीय आयुक्त राजस्व, डॉ पीयूष सिंगला, सचिव राजस्व विभाग, रमेश कुमार, मंडलायुक्त जम्मू, अवनी लवासा, डीसी जम्मू, सचिन कुमार वैश्य, डीसी उधमपुर, राकेश मिन्हास, डीसी कठुआ, अभिषेक शर्मा, डीसी सांबा, अनु मल्होत्रा, महानिदेशक, उद्योग और वाणिज्य, जम्मू, उद्योग और वाणिज्य विभाग में सचिव स्मिता सेठी, शिव कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष, जम्मू विकास प्राधिकरण (जेडीए).

ये भी पढ़ें- कश्मीरी छात्र अफिफा बतूल ने अखिल भारतीय ऑरेंज ग्लोबल ओलंपियाड में पहली रैंक हासिल की

निवेशकों की सहायता प्रदान करनी चाहिए

उपराज्यपाल ने कहा, “जम्मू कश्मीर प्रशासन का मुख्य उद्देश्य भूमि उपयोग में परिवर्तन और व्यापार करने में आसानी बढ़ाने सहित सभी मुद्दों को हल करने के लिए एक सक्रिय और संरचनात्मक प्रतिक्रिया सुनिश्चित करना है.” उपराज्यपाल ने कहा, “संबंधित अधिकारियों को आवश्यक सहायता, निवेशकों की सहायता प्रदान करनी चाहिए और निवेशकों को समयबद्ध तरीके से सभी मंजूरी प्राप्त करने में मदद करनी चाहिए.”

Bharat Express Live

Also Read