Bharat Express

पीली जर्सी में बने रन मशीन, तूफानी बल्लेबाजी के बाद Ajinkya Rahane बोले- बेस्ट आना अभी बाकी…

IPL 2023: रहाणे ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मैंने वास्तव में अपनी फॉर्म का आनंद लिया, लेकिन मुझे लगता है कि मेरा सर्वश्रेष्ठ आना बाकी है.

IPL 2023

IPL 2023

Ajinkya Rahane, IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीज़न में स्ट्राइक रेट चार्ट में आमतौर पर शांत रहने वाले अजिंक्य रहाणे की कल्पना करना कठिन होगा, लेकिन यह सच है. रहाणे का आईपीएल 2023 में 199.04 का शानदार स्ट्राइक रेट है. जो किसी भी धाकड़ बल्लेबाजों की तुलना में बहुत अधिक है. उन्होंने ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सिर्फ 29 गेंदों में नाबाद 71 रनों के साथ अपने प्रभावशाली फॉर्म को जारी रखा, और टीम की जीत के हीरो रहे. 

सर्वश्रेष्ठ अभी आना बाकी है: रहाणे

सीएसके के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि उनका सर्वश्रेष्ठ अभी आना बाकी है. उन्होंने खुद को स्थिरता के साथ लगातार खेलने का मौका देने का फ्रेंचाइजी और कप्तान एमएस धोनी को श्रेय दिया, जिसे उन्होंने आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी के लिए टनिर्ंग प्वाइंट बताया.

ये भी पढ़ें: KKR को हरा टॉप पर पहुंची धोनी ब्रिगेड, IPL 2023 की ट्रॉफी के साथ होगी MS Dhoni की विदाई!

रहाणे ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मैंने वास्तव में अपनी फॉर्म का आनंद लिया, लेकिन मुझे लगता है कि मेरा सर्वश्रेष्ठ आना बाकी है. मैं वास्तव में इस फॉर्म को जारी रखना चाहता हूं. मेरे लिए महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे खेलने का मौका मिल रहा है. यदि आप एक या दो वर्ष पहले देखें, मुझे खेलने का मौका नहीं मिल रहा था. अगर आप लगातार नहीं खेल सकते हैं, तो आप कैसे दिखा सकते हैं कि आपके पास किस तरह के शॉट हैं?

चेन्नई ने दिया मौका, रहाणे ने दिखाया दम

सीएसके में, मुझे खेलने का मौका दिया गया है. जब सीएसके ने मुझे चुना तो मैं बहुत खुश था. जब आप माही भाई (एमएस धोनी) के साथ खेलते हैं, तो आपको बहुत कुछ सीखने का मौका मिलता है. मैंने माही भाई के नेतृत्व में खेला है. कई वर्षों से भारत, और अब पहली बार सीएसके में भी, यह एक महान सीख रही है. यदि आप जो कुछ भी कहते हैं, उसे सुनते हैं, तो आप वहां जाते हैं और कुछ भी हासिल करते हैं.

आपको बता दें, रविवार की जीत के साथ सीएसके दस अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है. धोनी की अगुआई वाली टीम का अगला मुकाबला 27 अप्रैल को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से होगा.

INPUT-IANS

Bharat Express Live

Also Read