Bharat Express

IND vs AUS: रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया और भारत की टक्कर से पहले दिया बड़ा बयान, बोले- इन दो बल्लेबाजों से रहना होगा सावधान!

India vs Australia: आईपीएल खत्म हो चुका है और अब बारी है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की.

WTC Final

WTC Final- IND vs AUS

Ricky Ponting warns Australia: 7 जून से भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को द ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेलना है. इस जंग से पहले ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ इस मैदान में उनका खराब रिकॉर्ड परेशान कर रहा है. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने ऐसी कई बातें कही है जो ऑस्ट्रेलिया को इस मुकाबले में मैदान में उतरने से पहले ध्यान में रखना होगा.

बता दें, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली इस वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में भारत के लिए X-FACTOR हो सकते हैं. उन्होंने साथ ही कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम आगामी मैच से पहले उम्मीद के मुताबिक बल्लेबाजी के इन दिग्गजों पर चर्चा करेगी. खासतौर पर चेतेश्वर पुजारा का जो रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है और उनका हाल में इंग्लैंड में शानदार खेल टीम इंडिया के लिए प्लस पॉइंट है. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने ये भी कहा कि पुजारा ने किसी भी अन्य टीम की तुलना में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अधिक टेस्ट रन और शतक बनाए हैं और डब्ल्यूटीसी फाइनल में वो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: MS Dhoni के घुटने का हुआ ऑपरेशन, जगी अगले सीजन खेलने की उम्मीद, पूरी तरह फिट होने के लिए समय पर्याप्त

Virat Kohli, Cheteshwar Pujara

‘ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पुजारा-कोहली बेस्ट हैं’

भारत के टेस्ट बल्लेबाज पुजारा इंग्लैंड काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स में बड़े पैमाने पर खेलने वाले अपने टीम के साथियों को मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्रदान कर सकते हैं, जबकि कोहली हाल ही में समाप्त हुए इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए दो शतक और छह अर्धशतक लगाने के बाद अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर हैं. नंबर 3 के विश्वसनीय बल्लेबाज ने पहले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 टेस्ट मैचों में 2033 रन और पांच शतक बना लिए हैं और अब जब टीमें 7 जून से डब्ल्यूटीसी फाइनल में भिड़ेंगी तो भारत की संभावनाओं के लिए पुजारा की फॉर्म महत्वपूर्ण होगी.

पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू में कहा, “ऑस्ट्रेलियाई टीम विराट के बारे में बात करेगी, इसमें कोई संदेह नहीं है, और वे पुजारा के बारे में बात करेंगे. वे दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन पर बात की जानी चाहिए.” पुजारा अतीत में और ऑस्ट्रेलिया में उनके पक्ष में एक कांटा रहा है, और यह विकेट संभावित रूप से ऑस्ट्रेलियाई पिच की तरह बहुत अधिक होगा. वे जानते हैं कि उन्हें पुजारा को जल्दी आउट करना होगा.

Bharat Express Live

Also Read