Bharat Express

IPL में आज MI vs GT: गुजरात के खिलाफ मुंबई का धाकड़ रिकॉर्ड, जानिए मैच प्रीव्यू और ड्रीम-11

GT vs MI: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की इस सीजन ये पहली टक्कर होगी.

Mumbai Indians

Photo- Mumbai Indians (@mipaltan)/Twitter

GT vs MI Dream11 Prediction: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक्शन रिटर्न के रूप में गुजरात टाइटन्स आईपीएल 2023 के एक रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी. MI को पंजाब किंग्स के खिलाफ एक हाई स्कोरिंग मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा जिसने उनकी तीन मैचों की जीत की लय को समाप्त कर दिया. दूसरी ओर, जीटी एक बार फिर एक नंबर-1 बनने के लिए मैदान में होगी. गुजरात ने शुरुआत शानदार की लेकिन बाद में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. छह मैचों में चार जीत के साथ फिलहाल ये टीम नंबर-4 पर है.

मुंबई को भी जीत की तलाश

मुंबई की टीम के नाम 6 मैचों में 3 जीत है, इस टीम की शुरुआत एक बार फिर खराब हुई थी लेकिन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली इस टीम ने कमबैक किया. मुंबई की नजर अब जीत पर होगी लेकिन गुजरात के खिलाफ यह मुकाबला इतना आसान नहीं होने वाला.

ये भी पढ़ें: DC vs SRH: वाशिंगटन सुंदर की मेहनत बेकार, अक्षर पटेल बने हीरो, दिल्ली कैपिटल्स ने हैदराबाद को घर में 7 रनों से हराया

पिच रिपोर्ट: नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के अनुकूल हो सकती है. यह टी20 मैचों के लिए एक उच्च स्कोरिंग स्थल रहा है. टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चुन सकती है क्योंकि बाद में ओस गिरने चांस है.

हेड टु हेड: IPL के इतिहास में दोनों टीमों के बीच एक ही मैच खेला गया है. यह मैच पिछले सीजन में हुआ. जिसमें मुंबई को जीत मिली थी.

दोनों टीमोंकी पॉसिबल प्लेइंग-11

GT: रिद्धिमान साहा (WK), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (c), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद और मोहित शर्मा.

इम्पैक्ट प्लेयर्स : जोस लिटिल, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, साई सुदर्शन और केएस भरत.

MI: रोहित शर्मा (C), ईशान किशन (WK), कैमरून ग्रीन, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शौकीन, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला और राइली मेरेडिथ.

इम्पैक्ट प्लेयर्स: ट्रिस्टन स्टब्स, अरशद खान और कुमार कार्तिकेय.

GT vs MI: Dream 11 Prediction

कीपर- ऋद्धिमान साहा

ऑलराउंडर्स- हार्दिक पंड्या (VC), कैमरन ग्रीन

बल्लेबाज- सूर्यकुमार यादव (C), शुभमन गिल, डेविड मिलर, टिम डेविड, रोहित शर्मा

गेंदबाज- राशिद खान, मोहित शर्मा, ऋतिक शौकीन

Bharat Express Live

Also Read