Bharat Express

VIDEO: नवीन उल हक की फिर पंगेबाजी, विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा को किया टारगेट!

IPL 2023: लखनऊ के पेसर ने अपने दोनों कानों को उंगलियों से दबाते हुए विकेट सेलिब्रेट किया. ये सेलिब्रेशन दुनियाभर में काफी मशहूर है.

Lucknow Super Giants

Photo- Lucknow Super Giants (@LucknowIPL)/ Twitter

Naveen triggers Twitter outrage again: बुधवार की रात आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ नवीन-उल-हक ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. उन्होंने रोहित शर्मा (11), सूर्यकुमार यादव (33) और कैमरून ग्रीन (33) के महत्वपूर्ण विकेट चटकाए. इस गेंदबाज ने मुंबई इंडियंस को पूरी तरह से बैकफुट पर ला दिया क्योंकि ये तीन बड़े विकेट हैं. पहली बारआईपीएल में खेल रहे इस अफगानी खिलाड़ी का प्रदर्शन तो ठीक-ठाक रहा है लेकिन चर्चा उनकी हरकतों की ज्यादा रही है.

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेल के दौरान इस महीने की शुरुआत में विराट कोहली के साथ अपने विवादास्पद विवाद के लिए सुर्खियां बटोरने वाले नवीन ने फिर से कुछ ऐसा किया की वो एक बार सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए. हालांकि, इस बार विराट कोहली की जगह उनके सामने रोहित शर्मा थे.

ये भी पढ़ें: WC 2023: ICC ने वर्ल्ड कप क्वालीफायर मैचों का शेड्यूल किया जारी, जानें पूरी डिटेल

‘नो नॉइस सेलिब्रेशन’

रोहित का विकेट चटकाने के बाद नवीन जश्न मनाने लग गए. फिर नवीन ने जो किया, उसने सबका ध्यान खींचा. लखनऊ के पेसर ने अपने दोनों कानों को उंगलियों से दबाते हुए विकेट सेलिब्रेट किया. ये सेलिब्रेशन दुनियाभर में काफी मशहूर है, जिसे ‘नो नॉइस सेलिब्रेशन’ यानी ‘बाहरी शोर को बंद’ करने के रूप में खिलाड़ी अपनाते रहते हैं. बता दें, ये जश्न एलएसजी के कप्तान केएल राहुल अक्सर करते हैं जब वह शतक बनाते हैं. मैच के 11वें ओवर में फार्म में चल रहे कैमरून ग्रीन को आउट करने के बाद भी नवीन ने जश्न दोहराया.

Bharat Express Live

Also Read