Bharat Express

Rishabh Pant का बड़ा बयान, बोले- कार दुर्घटना के बाद बदल गई जिंदगी!

Rishabh Pant Health Update: 30 दिसंबर, 2022 को पंत की कार का भंयकर एक्सीडेंट हुआ था. इस हादसे में उन्हें कई गंभीर चोटें लगी थीं.

Rishabh pant

Rishabh Pant Health Update

Rishabh Pant Health Update: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर में एक भयानक कार दुर्घटना से बचने के बाद ठीक होने की राह पर हैं. उन्होंने अपनी फिटनेस पर अपडेट साझा करते हुए कहा कि मैं अब बहुत बेहतर महसूस कर रहा हूं. 30 दिसंबर, 2022 को सुबह लगभग 5.30 बजे, 25 वर्षीय पंत बाल-बाल बच गए थे. जब उनकी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई थी. हादसा हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच हुआ था. ‘आईएएनएस’ से विशेष रूप से बात करते हुए पंत ने अपने शीघ्र स्वस्थ होने के लिए मिल रहे समर्थन और शुभकामनाओं को स्वीकार किया. साथ ही कहा कि वह इस यात्रा में आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हैं. ‘

पंत का बयान

मैं अब काफी बेहतर हूं और ठीक होने के साथ कुछ अच्छी प्रगति कर रहा हूं. उम्मीद है कि ईश्वर की कृप्पा और मेडिकल टीम के सहयोग से मैं जल्द ही पूरी तरह फिट हो जाऊंगा. आज मैं जिस चीज को महत्व देता हूं वह है अपने जीवन का पूरी तरह से आनंद लेना. इसमें वे छोटी-छोटी चीजें शामिल हैं, जिन्हें हम अपनी दिनचर्या में नजरअंदाज कर देते हैं. आज हर कोई कुछ खास हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है, लेकिन हम उन छोटी-छोटी चीजों का आनंद लेना भूल गए हैं जो हमें हर दिन खुशी देती हैं.

ये भी पढ़ें: Punjab: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से पंजाब में हड़कंप! मान सरकार ने वापस लिया नई शराब नीति का ऑनलाइन फॉर्म

विशेष रूप से मेरी दुर्घटना के बाद, मुझे हर दिन अपने दांतों को ब्रश करने के साथ-साथ धूप में बैठने में भी खुशी मिलती है. अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने का प्रयास करते समय, ऐसा लगता है जैसे हमने जीवन में नियमित चीजों को महत्व नहीं दिया है. मेरा सबसे बड़ा अहसास और संदेश यह होगा कि हर दिन अच्छा महसूस करना भी एक आशीर्वाद है. यही वह मानसिकता है जिसे मैंने अपने दुर्घटना के बाद से अपनाया है. यह मेरे लिए एक सीख है.

–आईएएनएस

Also Read