Bharat Express

Shane Warne’s Death: कोविड वैक्सीन से हुई शेन वॉर्न की मौत! इस चौंकाने वाली रिपोर्ट ने खोले कई बड़े राज…

Shane Warne Death Reason: वॉर्न ने COVID mRNA वैक्सीन लगवाई थी, जिसकी वजह से हार्ट अटैक आने की संभावना है.

Shane Warne

Shane Warne Death Reason

Shane Warne’s Death: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न की मौत एक बार फिर चर्चा में है. इस दिग्गज की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी. लेकिन अब जो रिपोर्ट में आ रही है वो चौंकाने वाले हैं. डॉक्टरों ने दावा किया है कि शेन वॉर्न की मौत की वजह कोरोना वैक्सीन हो सकती है. ब्रिटेन स्थित एक प्रमुख भारतीय मूल के सलाहकार हृदय रोग विशेषज्ञ और एक ऑस्ट्रेलियाई चिकित्सक का मानना ​​है कि महान क्रिकेटर की अचानक मौत की वजह शायद COVID mRNA वैक्सीन है.

दरअसल, रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने कोविड की जो वैक्सीन लगवाई थी, उससे हृदय संबंधी रोग बढ़ते हैं और उनकी मौता का भी यह कारण हो सकता है. हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. बता दें, वॉर्न ने मौत से करीब 9 महीने पहले उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी.

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: भारत-पाक फुटबॉल मैच में हुई झड़प, हाथापाई की आई नौबत, देखिए VIDEO

भारतीय मूल के ब्रिटिश हार्ट रोग विशेषज्ञ डॉक्टर मल्होत्रा ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न को 52 साल की उम्र में अचानक दिल का दौरा पड़ा था, जिससे उनकी मौत हो गई थी. हालांकि, सभी को पता है कि वॉर्न की लाइफस्टाइल बहुत हेल्थी नहीं थी. वह स्मोकिंग करते थे और उनका वजन भी ज्यादा था. मेरे पिता की मौत भी फाइजर वैक्सीन की दो खुराक लेने के बाद हुई थी और उनके अंदर दिल की बीमारी वैक्सीन लगने के बाद तेजी से बढ़ी.”

Bharat Express Live

Also Read

Latest