Bharat Express

ऑस्ट्रेलियाई टीम को सता रहा भारत दौरे का डर, सीरीज से पहले दिया बड़ा बयान

IND vs AUS Test Series:टीम इंडिया-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने भारतीय पिचों पर बड़ा बयान दिया है.

Steve Smith

Steve Smith

Steve Smith on no warm-up games: भारत और ऑस्ट्रेलिया 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला में एक-दूसरे का सामना करने के लिए तैयार हैं. ऑस्ट्रेलिया के भारत के खिलाफ आगामी चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच नहीं खेलने की कुछ आलोचनाओं के बावजूद प्रमुख बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का मानना है कि यह सही फैसला है. ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल पाकिस्तान के अपने दौरे के बाद से कोई अभ्यास मैच खेलने की नीति नहीं अपनाई है और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए खेले जाने वाले भारत के अपने सभी महत्वपूर्ण टेस्ट दौरे के लिए इसे जारी रखा जा रहा है. बता दें ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल पाकिस्तान के अपने दौरे के बाद से कोई अभ्यास मैच खेलने की नीति नहीं अपनाई.

ऑस्ट्रेलियाई टीम को सता रहा भारत दौरे का डर

स्टीव स्मिथ ने कहा, हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि हम मैदान पर कब उतरते हैं. मुझे लगता है कि हमने अभ्यास मैच नहीं खेलने का सही फैसला किया है. जैसा मैंने कहा, पिछली बार उन्होंने हमारे लिए एक ग्रीन पिच तैयार की थी और हमने मुश्किल से किसी स्पिन का सामना किया था. इसलिए यह अप्रासंगिक है. द डेली टेलीग्राफ ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ सिडनी हवाईअड्डे से रवाना होने से पहले स्मिथ के हवाले से कहा, हम अपने नेट्स पर बेहतर हैं और स्पिनरों को बेहतर खेलने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने उत्तरी सिडनी ओवल में पिछले सप्ताह के अंत में पिचों पर अभ्यास किया.

ये भी पढ़ें:  IND NZ T20: हार्दिक पंड्या एंड कंपनी की नजर सीरीज पर, युवाओं के पास बड़ा मौका, न्यूजीलैंड देगी कड़ी टक्कर

9 फरवरी से होगी टक्कर

9 फरवरी को नागपुर में पहले टेस्ट में खेलने से पहले, ऑस्ट्रेलिया ने चुनौतीपूर्ण भारतीय परिस्थितियों में खेलने के अभ्यास के लिए बेंगलुरु में पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर भी लगाया. उन्होंने कहा, हम आम तौर पर इंग्लैंड में दो अभ्यास मैच खेलते हैं. इस बार हमारे पास भारत में एक भी अभ्यास मैच नहीं है. पिछली बार जब हम आए थे तो मुझे पूरा यकीन था कि हमें एक अभ्यास करने के लिए ग्रीन पिच मिलेगी. लेकिन यह अप्रासंगिक था.

 

Bharat Express Live

Also Read