Bharat Express

LSG vs MI: मार्कस स्टोइनिस की तूफानी पारी, मुंबई के सामने 178 रन का टारगेट

LSG vs MI: मार्कस स्टोइनिस की तूफानी पारी के दम पर LSG ने 177 रनों का स्कोर खड़ा किया है.

ipl 2023

LSG vs MI: आईपीएल के 63वे मैच में लखनऊ सुपर और मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ में अपनी जगह सुरक्षित करने पर है. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 178 रन का टारगेट दिया है. LSG ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 177 रन बनाए. मार्कस स्टोइनिस ने 47 गेंद में तूफानी 89 रन की नाबाद पारी खेली.

मार्कस स्टोइनिस ने बनाया 7वां अर्धशतक

इस सीजन मार्कस स्टोइनिस लखनऊ के सबसे अहम बल्लेबाज रहे हैं. मुंबई के खिलाफ जब लखनऊ की टीम मुश्किल में थी तो इस बल्लेबाज ने पहले 35 बॉल पर अर्धशतक पूरा किया. उसके बाद और खतरनाक रवैया अपनाया. स्टोइनिस ने 47 बॉल पर 189.36 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 89 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 8 छक्के निकले. अगर पॉइंट्स टेबल पर नजर डाले तो मुंबई के 12 मैचों में 14 अंक हैं तो वहीं LSG के 12 मैचों में 13 अंक हैं.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

LSG: क्रुणाल पंड्या (C), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, प्रेरक मांकड, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बढोनी, नवीन उल हक, रवि बिश्नोई,स्वप्निल सिंह, मोहसिन खान.

MI: रोहित शर्मा (C), इशान किशन (WK), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, नेहाल वढेरा, टिम डेविड, ऋतिक शौकिन, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, जेसन बहरनडॉर्फ, आकाश मढवाल

– भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read