Bharat Express

RCB vs CSK: हार के बाद कोहली को लगा एक और बड़ा झटका, जश्न मनाना पड़ गया भारी

आईपीएल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि कोहली ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत लेवल 1 के अपराध को स्वीकार किया है.

Virat Kohli

Photo-@RCBTweets/Twitter

Virat Kohli, RCB vs CSK: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पर एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है. डेवोन कॉनवे (45 रन पर 83) और शिवम दूबे (27 रन पर 52 रन) की अर्धशतकीय पारी ने सीएसके को 226/6 पर पहुंचा दिया.

सीएसके के गेंदबाजों ने ग्लेन मैक्सवेल (36 रन पर 76 रन) और फाफ डु प्लेसिस (33 रन पर 62) की तूफानी पारी के बावजूद आरसीबी को लक्ष्य तक नहीं पहुंचने दिया और अपनी टीम को आठ रन से जीत दिला दी.

ये भी पढ़ें: IPL 2023: धोनी के आगे मैक्सवेल- डु प्लेसिस की तूफानी पारी बेकार, CSK ने रोमांचक मैच में RCB को 8 रन से हराया

आईपीएल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि कोहली ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत लेवल 1 के अपराध को स्वीकार किया है. आचार संहिता के स्तर 1 के उल्लंघन के लि ए, मैच रेफरी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी होता है.

जश्न मनाना पड़ गया भारी

बयान में घटना का उल्लेख नहीं किया गया, लेकिन जुर्माना संभवत: कोहली द्वारा सीएसके के बल्लेबाज शिवम दूबे के विकेट का जश्न मनाने के कारण लगाया गया. दुबे को मोहम्मद सिराज ने 17वें ओवर में डीप में लपका. सीएसके के खिलाफ विराट का बल्ले से खेल अच्छा नहीं रहा. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आकाश सिंह के खिलाफ एक चौका मारने के बाद वह आउट हो गए.

–आईएएनएस

Bharat Express Live

    Tags:

Also Read