Bharat Express

Virat Kohli: 364 बॉल, 186 रन… इस शानदार पारी के बाद किंग कोहली ने दिया बड़ा बयान

IND vs AUS: 186 टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली का सर्वोच्च स्कोर भी है. साथ ही कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में शतक के लिए तीन साल के सूखे को खत्म कर दिया.

Virat Kohli

Virat Kohli/IND vs AUS

Virat Kohli: अहमदाबाद टेस्ट में शानदार 186 रन बनाने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार प्राप्त करने पर करिश्माई बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा कि एक खिलाड़ी के रूप में उनसे जो उम्मीदें थीं, वे उनके लिए अधिक महत्वपूर्ण हैं. रविवार को, कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में शतक के लिए तीन साल के सूखे को खत्म कर दिया. आखिरी बार नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ शतक लगाया था. उन्होंने 241 गेंदों पर 186 रन बनाए.

उन्होंने कहा, एक खिलाड़ी के रूप में मुझसे जो अपेक्षाएं हैं, वे मेरे लिए अधिक महत्वपूर्ण हैं. मुझे लगता है कि टेस्ट क्रिकेट में मैं अपनी गति के साथ नहीं खेल पाया, जिसके साथ मैं पिछले 10 वर्षों से खेल रहा हूं. यही एक चीज थी जिसे मैं करने की कोशिश कर रहा था.

विराट का बड़ा बयान

विराट कोहली ने आगे कहा, मुझे लगा कि मैं नागपुर में पहली पारी से वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था. लेकिन हमने टीम के लिए जितना संभव हो सके बल्लेबाजी पर अधिक ध्यान केंद्रित किया. मैंने ऐसा कुछ समय के लिए किया, लेकिन उस क्षमता के लिए नहीं जो मैंने अतीत में किया है. उससे मैं निराश था लेकिन वहां विश्वास था कि मैं अच्छा खेल रहा हूं.

ये भी पढ़ें: Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में अतिक के बेटे समेत पांच आरोपियों पर इनाम दोगुना, वारदात के बाद सभी फरार

186 टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली का सर्वोच्च स्कोर भी है, क्योंकि भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी श्रृंखला 2-1 से जीतने के लिए अहमदाबाद में ड्रॉ हासिल किया. कोहली 17 मार्च से शुरू हो रहे वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम में नजर आएंगे.

–आईएएनएस

Bharat Express Live

Also Read