Bharat Express

VIDEO: 300 से ज्यादा का स्ट्राइक रेट, 2 गेंदों पर जड़े 2 छक्के, MS Dhoni ने चेपॉक में लूटी महफ़िल

IPL 2023: रविवार को चेपॉक स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ माही ने मचाया तूफान.

MS Dhoni

Photo- Chennai Super Kings (@ChennaiIPL)/ Twitter

MS Dhoni, CSK vs PBKS: चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2023 के मैच नंबर 41 में पंजाब किंग्स के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी अपने खतरनाक अंदाज में दिखे. एमएस धोनी ने पारी के आखिरी ओवर की आखिरी दो गेंदों पर सैम करन को दो छक्के मारे और टीम का टोटल 200 पहुंचाया. अंतिम ओवर में दो बड़े छक्के लगाकर माही ने चेपॉक में आए फैंस का मजा डबल कर दिया. 20वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए आए धोनी ने महज 4 गेंदों  पर 13 रन की नाबाद पारी खेली.

इस दौरान सीएसके ने एक खास रिकॉर्ड बनाया. बता दें, आईपीएल में इस टीम ने 27वी बार 200 से अधिक के स्कोर बनाया है जो टूर्नामेंट के इतिहास में किसी भी टीम द्वारा सबसे अधिक है. इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर RCB है. उन्होंने 24 बार 200 या इससे ज्यादा रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें: Devon Conway, IPL 2023: चेन्नई के ‘रन मशीन’ कॉनवे ने उड़ाई पंजाब के गेंदबाजों की धज्जियां, ठोका सीजन का 5वां अर्धशतक

माही मैजिक के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

पंजाब के सामने 201 रन का लक्ष्य

पंजाब के खिलाफ एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. ये मुकाबले चेन्नई के लिए काफी अहम है क्योंकि राजस्थान के खिलाफ मिली हार ने पॉइंट्स टेबल में टीम को बड़ा झटका दिया और पहले नंबर से चौथे नंबर पर धकेल दिया. वहीं, पंजाब छठे नंबर पर है और यहां अब ये टीम हर हाल में जीतना चाहेगी. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने शानदार शुरुआत की.

डेवेन कॉन्वे और ऋतुराज गायकवाड ने चेन्नई को मजबूत शुरुआत दिलाई. इस पार्टनरशिप के दम पर टीम ने एक बड़ा टोटल खड़ा किया. सीएसके ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए.

Bharat Express Live

Also Read