Bharat Express

IPL 2023: अनुष्का संग विराट का जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर ये वीडियो मचा रहा है गदर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो गदर मचा रहा है जिसमें विराट और अनुष्का पंजाबी सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

Virat Kohli

Virat Kohli

Virat Kohli’s Dance: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी शादी के छह साल बाद भी आज भी एक नए कपल की तरह लगते हैं. सोमवार की सुबह, अनुष्का ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया क्योंकि उन्होंने विराट के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया. एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अनुष्का और विराट को अपने डांस मूव्स दिखाने से पहले जिम में स्टाइलिश एंट्री करते हुए दिखाया गया है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ये कपल पंजाबी सिंगर शुभ के गाने ‘एलिवेटेड’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं.  वीडियो में विराट ब्लैक टी-शर्ट के साथ ग्रे पैंट और बेसबॉल कैप में नजर आ रहे हैं. वहीं, अनुष्का रिप्ड जींस के साथ प्रिंटेड शर्ट में नजर आ रही हैं. वीडियो में आखिर में एक्ट्रेस विराट से टकरा जाती है, जिसके चलते क्रिकेटर के मुंह से आह निकलता है.

ये भी पढ़ें: B’DAY Special: जीवन के पिच पर भी सचिन ने पूरा किया ‘अर्धशतक’, एक नजर उनके सुनहरे सफर पर…

‘रब ने बना दी जोड़ी’ की एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- डांस पे चांस. बता दें कि डांस पे चांस उनकी पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ का गाना है. इसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का जल्द ही फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में भारतीय गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती दिखेंगी. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट अभी जारी नहीं की गई है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

https://twitter.com/suprsuraj/status/1650127085984415744?s=20

विराट ने लाइव मैच में किया फ्लाइंग किस, वीडियो वायरल

जायसवाल का कैच लपकने के बाद कोहली के एक हाथ में गेंद थी और दूसरे से वो अनुष्का को फ्लाइंग किस करते हुए नजर आए. उनके फ्लाइंग किस को देखकर अनुष्का शर्माने लगी.

INPUT-IANS

Bharat Express Live

Also Read