Bharat Express

Twitter Down: डाउन हुआ ट्विटर, लॉग-इन करने में हो रही दिक्कत, यूजर्स बोले- Elon Musk, ये आपने क्या कर दिया?

twitter outage: आज भी सुबह से ही ट्विटर डाउन है. ट्विटर कई यूजर्स के लिए डाउन रहा क्योंकि गुरुवार सुबह करीब 6.30 बजे इसके वेब वर्जन में साइन इन करने में कई लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

twitter down

Twitter Down: Twitter डील जब से पूरी हुई है और यह कंपनी Elon Musk के हाथों में आई है. तब से कंपनी लगातार चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में कई एसी खबरें सामने आई, जिसमें कभी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter पर ब्लू टिक वालों को कुछ पैसों का भुगतान करना होगा, बाद में ये फैसला रद्द कर दिया गया. हालांकि, अब यह फैसला फिर से लागू किया गया है. अब तक इस तरह के कई फैसले देखने को मिल चुके हैं. इस बदलाव के कारण यूजर्स काभी परेशान हुए है. उनके मालिक बनने के बाद कई बार ट्विटर डाउन हो रहा है. आज फिर सुबह से ही ट्विटर डाउन है. ट्विटर कई यूजर्स के लिए डाउन रहा क्योंकि गुरुवार सुबह करीब 6.30 बजे इसके वेब वर्जन में साइन इन करने में कई लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है. आउटेज अभी भी जारी है.

सुबह से नहीं खुल रहा ट्विटर

ट्विटर डाउन होने के चलते कई लोगो को काफी परेशानी हुई है. इसका परिणाम downdetector ने  दिखाया कि कई यूजर्स ने बताया है कि ट्विटर डाउन था. detector ग्राफ के मुताबिक, आज सुबह करीब 6:13 बजे से ही ट्विटर डाउन है. गुरुवार सुबह यानी कि आज 433 शिकायतें मिलीं है. भारत में कई यूजर्स को वेबसाइट खोलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं मोबाइल ऐप काम कर रहा है.

ये भी पढ़ें- PAN Card: घर बैठे बनवाएं अपना पैन कार्ड, जानिए क्या है प्रॉसेस

भारत के इन शहरों में आ रही परेशानी

ट्विटर डाउन होने से दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु और नागपुर जैसे बड़े शहरों में यह परेशानी देखी गई है. लखनऊ, कोलकाता और अहमदाबाद जैसे शहरों में भी कई यूजर्स ट्विटर डाउन से प्रभावित हुए है. प्रभावित हुए यूजर्स ने downdetector के कमेंट सेक्शन में जमकर भड़ास निकाली है.

लोगों ने दिखाया गुस्सा

ट्विटर डाउन होने के कारण एक यूजर ने लिखा कि ‘आज फिर ट्विटर नहीं खुल रहा है. ऐसा मेरे साथ एक महीने में चौथी बार हुआ है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि  ‘एलन मस्क आपने यह क्या कर दिया.’ वहीं तीसरे यूजर ने लिखा है कि ‘ट्विटर के साथ क्या हो रहा है. होम पेज लोड नहीं हो पा रहा है.’

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read