Bharat Express

Lok Sabha Election-2024: राहुल और अखिलेश ने मिलकर बोला पीएम मोदी पर हमला, बोले- “प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के चैंपियन हैं, होने वाला है सफाया”

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि आज किसान दुखी है, युवा परेशान है. भाजपा ने किसानों की आय दोगुना करने का वादा किया था लेकिन न तो आय बढ़ी और न ही युवाओं को रोजगार मिला.

rahul-akhilesh

राहुल गांधी-अखिलेश यादव

Lok Sabha Election-2024: लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए गाजियाबाद पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोला. इंडिया गठबंधन की इस संयु्क्त प्रेस कांफ्रेंस में जहां अखिलेश ने कहा कि इंडिया गठबंधन गाजियाबाद से गाजीपुर तक बीजेपी का सफाया कर देगी. बीजेपी सिर्फ झूठ बोलने का काम करती है. तो दूसरी ओर राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के चैंपियन हैं. वर्तमान सरकार मुद्दों को लेकर कोई बात नहीं करती है.

बता दें कि अखिलेश यादव गाजियाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे. इस मौके पर उनके साथ राहुल गांधी भी रहे. तो वहीं इंडिया गठबंधन की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में दोनों नेताओं ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला और हर मुद्दे पर निशाना साधा. अखिलेश ने यूपी में हुई पुलिस भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में योगी सरकार को घेरा और कहा हि उत्तर प्रदेश में बीजेपी का सफाया होने जा रहा है. बीजेपी लूट और झूठ की पहचान बन गई है. वह आगे बोले कि यूपी में 10 पेपर लीक हुए हैं जिसके लाखों युवाओं पर असर पड़ा है. इसी के साथ ही जनता को सावधान रहने को कहा. वह बोले कि मतदान के दिन जनता को सावधान रहना है, तभी बीजेपी का सफाया होगा.

ये भी पढ़ें-Lok Sabha Elections-2024: पहले चरण के मतदान के लिए आज शाम थम जाएगा प्रचार, योगी, अखिलेश और प्रियंका अंतिम दिन झोकेंगे पूरी ताकत

किसान- युवा दुखी हैं

अखिलेश यादव ने कहा कि आज किसान दुखी है, युवा परेशान है. वह आगे बोले कि भाजपा ने किसानों की आय दोगुना करने का वादा किया था लेकिन न तो आय दोगुना हुई और न ही युवाओं को रोजगार मिला. वह बोले कि भाजपा के सभी वादे झूठे हैं. वहीं अखिलेश ने चुनावी बॉन्ड को लेकर भी भाजपा पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड ने बीजेपी का बैंड बजा दिया है. बीजेपी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन चुकी है.

राहुल गांधी ने कही ये बात

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी भाजपा सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा, ‘यह चुनाव विचारधारा का चुनाव है. एक तरफ आरएसएस और भाजपा संविधान और लोकतांत्रिक को खत्म करने की कोशिश कर रही है, और दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पार्टी संविधान और लोकतंत्र को बचाने की कोशिश कर रही है. चुनाव में 2-3 बड़े मुद्दे हैं. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी और महंगाई से आम जनता त्रस्त है. इस मुद्दे पर न तो भाजपा बात करती है और न ही प्रधानमंत्री. इसी के साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि मोदी तो भ्रष्टाचार के चैंपियन हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read