Bharat Express

IAS-IPS का होटल कर्मचारी के साथ की मारपीट, एडीजी विजिलेंस को सौंपी गई जांच, Video Viral

Ajmer Highway: होटल प्रबंधन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि एक आईपीएस अधिकारी ने तीन-चार पुलिसकर्मियों के साथ सोमवार देर रात होटल कर्मियों के साथ मारपीट की.

Rajashthan

होटल कर्मचारी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

Rajasthan: राजस्थान के अजमेर में आईएएस और आईपीएस अधिकारियों का होटल कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जिसके बाद इसका सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आईपीएस और आईएएस समेत पांच लोगों को निलंबित कर दिया है. निलंबित किए गए लोगों की पहचान अजमेर विकास प्राधिकरण आयुक्त गिरिधर, विशेष कर्तव्य अधिकारी (गंगापुर शहर पुलिस) सुशील कुमार बिश्नोई, पटवारी नरेंद्र सिंह दहिया, कांस्टेबल मुकेश कुमार और एलडीसी हनुमान प्रसाद चौधरी के रूप में की गई है.  मामले की जांच एडीजी विजिलेंस को सौंपी गई है.

इस घटना का पता तब चला जब इसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ. जिसमें कुछ लोग एक होटल के कर्मचारियों को पीटते हुए नजर आ रहे हैं. यह कथित घटना 11 जून की रात की है. मामला सामने आया तो इसकी जांच एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को सौंपी गई.

मामले की जांच एडीजी विजिलेंस को सौंपी गई

होटल प्रबंधन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि एक आईपीएस अधिकारी ने तीन-चार पुलिसकर्मियों के साथ सोमवार देर रात होटल कर्मियों के साथ मारपीट की. जिले के गेगल थाने में पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ होटल कर्मियों से मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है. डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया, “हमने मामले की जांच एडीजी विजिलेंस को सौंप दी है.” वहीं दूसरी तरफ राजपूत समुदाय ने मंगलवार को राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ को ज्ञापन देकर मामले में पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मामले के आरोपी ओएसडी बिश्नोई ने कहा कि होटल कर्मचारियों ने झूठे आरोप लगाए हैं. मारपीट की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर गई और समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. अजमेर एसपी चूना राम जाट के आदेशानुसार ASI रूपाराम, कांस्टेबल गौतम व कांस्टेबल मुकेश को पुलिस लाइन भेजा गया है. उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

– भारत एक्सप्रेस

    Tags:

Also Read