Bharat Express

सीमा हैदर की पलटेगी किस्मत, Love Story पर बनने जा रही फिल्म, ‘कराची टू नोएडा’ होगा फिल्म का नाम

Seema Haider new Film: सचिन-सीमा की लव स्टोरी से मिलती जुलती फिल्म बनने जा रही है, जिसका नाम कराची टू नोएडा रखा जाएगा. इतनी ही नहीं फिल्म के डायरेक्टर जल्द ही या अगले सप्ताह फिल्म का थीम सॉन्ग भी रिलीज कर देंगे.

seema-haider

सचिन-सीमा लव स्टोरी पर बनेगी फिल्म (फोटो फाइल)

Seema Haider: पाकिस्तान से भागकर आयी सीमा हैदर को लेकर लगातार कोई न कोई खबर सामने आती है. भारत आने के बाद उनकी किस्मत पूरी तरह से बदलने वाली है, क्योंकि सीमा हैदर को कभी चुनाव लड़ाने की खबरें सामने आती हैं तो कभी उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिलने की बात कही जाती है. हालांकि फिल्मों में काम करने को लेकर चल रही उनकी चर्चा अब हकीकत में तब्दील होती हुई दिख रही है. इसी कड़ी में जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस ( Firefox production House) के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी (Amit jani ) उनको लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी अब काफी फेमस हो चुकी है तो फिल्म डायरेक्टर भी इससे जुड़ी हुई फिल्म बनाने जा रहे हैं.

अमित जानी उनकी लव स्टोरी मिलती जुलती एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसका नाम कराची टू नोएडा (karachi to Noida ) रखा जाएगा. इतनी ही नहीं फिल्म डायरेक्टर जल्द ही या अगले सप्ताह फिल्म का थीम सॉन्ग भी रिलीज कर देंगे.

लगातार दो फिल्म मिलने का ऑफर

सीमा हैदर की यह पहली फिल्म होगी. हालांकि इसके बाद ही उनको एक और फिल्म का ऑफर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, सीमा हैदर ने इस फिल्म के लिए भी हां कह दिया है. राजस्थान में आतंकियों द्वारा उदयपुर में एक टेलर कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई थी. यह फिल्म उसी घटना पर आधारित होगी. इस फिल्म का नाम ‘A Tailor Murder Story’. बताया जा रहा है कि सीमा हैदर इस फिल्म में रॉ एजेंट का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- राजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ ने रिलीज से पहले मचाया धमाल, एडवांस बुकिंग मामले में ‘गदर-2’ से निकली आगे, ऑफिस से लोगों को मिली छुट्टी

ग्रेटर नोएडा में सीमा का लिया ऑडिशन

फिल्म को लेकर सीमा हैदर से बात करने के लिए पिछले सप्ताह डायरेक्टर अमित जानी उनसे मिलने ग्रेटर नोएडा आए थे. इस दौरान उनकी टीम ने सीमा हैदर का ऑडिशन लिया. सब चीज एकदम सही तरीके रही, सीमा ने टीम के सभी लोगों का पैर भी छुए. इसके बाद से सीमा काफी खुश नजर आईं, फिल्मों में काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं. उनका कहना है कि वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं, उन्हें बस केवल यूपी एटीएस से क्लीन चिट मिलने का इंतजार है.

फिल्म डायरेक्टर को मिल रही धमकियां

बता दें कि सीमा हैदर को लेकर फिल्म बनाने वाले अमित जानी को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं. अभिषेक सोम और मोनू मानेसर ने उन्हें धमकी दी है कि वह अपने गुंडो के साथ सेट पर आकर हमला कर देंगे. इसकी शिकायत अमित जानी ने यूपी पुलिस के अधिकारियों से की है.

Also Read