Bharat Express

Khalistani Nijjar: खालिस्तानी आतंकी निज्जर की हत्या का वीडियो आया सामने, हमलावरों ने बरसाई थी 50 गोलियां

India Canada Tensions: अमेरिका की वाशिंगटन पोस्ट ने वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि निज्जर की हत्या गुरुद्वारे के पार्किंग के पास हुई थी. इस मर्डर में कम से कम से 5 या 6 लोग शामिल थे.

nijjar

खालिस्तानी आतंकवादी निज्जर (फोटो ट्विटर)

Hardeep Singh Nijjar Murder Video: भारत और कनाडा के बीच खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या को लेकर विवाद थम नहीं रहा है. आए दिन इसको लेकर नई-नई बातें सामने आती हैं. कनाडा सरकार ने इसको लेकर भारत पर आरोप लगाया है. कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो ने कहा कि हरदीप सिंह निज्जर की हत्या की पीछे भारतीय खुफिया एजंसी का हाथ है. निज्जर की हत्या भारत के किसी एजेंड ने की है.

खबरों के मुताबिक, कहा जा रहा है इस मामले में अमेरिका कनाडा का साथ दे रहा है. वहीं इस बीच खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर के हत्या का एक वीडियो सामने आया है. एक अमेरिकी अखबार ने इस वीडियो के हवाले से कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

50 से 60 राउंड हुई थी फायरिंग

अमेरिका की वाशिंगटन पोस्ट ने वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि निज्जर की हत्या गुरुद्वारे के पार्किंग के पास हुई थी. इस मर्डर में कम से कम से 5 या 6 लोग शामिल थे, जिनके पास दो गाड़ियां थी. रिपोर्ट के मुताबिक, इस हत्याकांड में 50 से 60 राउंड फायरिंग हुई थी, जिसके बाद आतंकी निज्जर की मौत हो गई. आगे रिपोर्ट में बताया गया है कि हत्या के बाद मौके पर पुलिस देरी से पहुंची. इस देरी के पीछे का कारण एजेंसियों और पुलिस के बीच असहमति बतायी गई है. वहीं गुरुद्वारे के पास रहने वालों और दुकानदारों ने वाशिंगटन पोस्ट को बताया कि इस हत्याकांड के बाद कोई जांच टीम उनसे सवाल जवाब या वीडियो के बारे में पूछताछ करने के लिए नहीं आई थी.

यह भी पढ़ें- कनाडा की एजेंसियों के नाक के नीचे खालिस्तानियों का ‘मानव तस्करी’ का खेल

सीसीटीवी में कैज हुए घटना

अमेरिकी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, निज्जर की हत्या का वीडियो गुरुद्वारा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था, जो कि अब जांच टीम के साथ शेयर किया गया है. वाशिंगटन पोस्ट ने 90 सेकंड के वीडियो की पुष्टि की है. वीडियो में देखा गया कि निज्जर की ग्रे कलर की पिकअप ट्रक गुरुद्वारे के पार्किंग से बाहर निकल रही है, इसके साथ ही वहां एक सेडान कार और आती, जिसमें से हत्यारों ने निकलकर निज्जर को गोलियां मारी दी.

– भारत एक्सप्रेस

 

Also Read