Bharat Express

PM Modi RoadShow In Purulia: पश्चिम बंगाल में पीएम को देखने उमड़ा जनसैलाब, गूंजे मोदी-मोदी के नारे, लोगों ने खूब लगाए जयकारे

पीएम मोदी अपने चुनावी कार्यक्रम के तहत आज पश्चिम बंगाल में कई स्थानों पर पहुंचे. उन्होंने जहां-जहां रोड शो किया, वहीं लोगों ने उनका नाम ले-लेकर नारे लगाए. तस्वीरें में देखिए कैसे जनसैलाब उमड़ा.

PM Modi RoadShow In Purulia West Bengal BJP held massive election campaign watch video and pictures

बंगाल पहुंचे PM

PM Modi RoadShow In Purulia: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आमजन में दीवानगी आज एक बार फिर देखी गई, जब मोदी पश्चिम बंगाल के पुरुलिया पहुंचे. उनके लिए वहां हजारों लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. भारतीय जनता पार्टी की ओर से रोड शो किया गया…जिसमें हर ओर आमजन के बीच से मोदी मोदी के स्वर गूंजने लगे.

PM मोदी के रोड शो की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. यहां आप देख सकते हैं कि पुरुलियावासी कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झलक पाने को बेताब थे.

यह वीडियो खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने X.com हैंडिल पर शेयर किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा— “पुरुलिया निश्चित रूप से जानता है कि कैसे शानदार तरीके से स्वागत किया जाए!”

PM Modi roadshow Purulia

फोटो— पुरुलिया में उमड़ा जनसैलाब. यह तस्वीर भारतीय जनता पार्टी के ट्विटर हैंडिल पर शेयर की गई है. 

PM Modi roadshow today

बंगाल का मूड..पुरुलिया की एक झलक

पीएम मोदी अपने चुनावी कार्यक्रम के तहत रविवार, 19 मई को पश्चिम बंगाल में कई स्थानों पर पहुंचे. उन्होंने जहां-जहां रोड शो किया, वहीं लोगों ने उनका नाम ले-लेकर नारे लगाए. इस दौरान धार्मिक जयकारे भी सुनाई दिए. भाजपा ने इस पर ट्वीट किया— “यह बंगाल की जनता का मूड है…हमें आमजन ऐसे आर्शीवाद दे रहे हैं.”

PM Modi roadshow Purulia

पुरुलिया में जनसभा के दौरान लोगों से मुखातिब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा— “मैं विकसित भारत, आत्मनिर्भर भारत के लिए आपका आशीर्वाद चाहता हूं.”

TMC, कांग्रेस और लेफ्ट के पाप एक जैसे— PM मोदी

पीएम मोदी ने पुरुलिया के अलावा बिष्णुपुर में भी जनसभा की. बिष्णुपुर में पीएम ने कहा कि TMC हो, कांग्रेस या लेफ्ट हो, ये तीनों पार्टियां अलग-अलग दिखती हैं, लेकिन उनके पाप एक जैसे ही हैं. इसलिए इन्होंने मिलकर INDI गठबंधन बनाया है.

पीएम मोदी बोले— “इन्होंने (TMC, कांग्रेस और लेफ्ट) गरीब, मजदूर, SC-ST, महिला को हमेशा नारे दिए. जहां भी इन्होंने सरकार चलाई, उन राज्यों को गरीब बनाकर छोड़ दिया. पश्चिम बंगाल इसका ताजा उदाहरण है. कभी दूसरे राज्यों के लोग रोजगार के लिए बंगाल आते थे, आज बांकुरा से पूरे बंगाल से काम के लिए पलायन कर रहे हैं.”

‘भ्रष्टाचारियों को जेल से बाहर नहीं रहने दूंगा’

इंडिअलायंस के मॉडल की बात करते हुए पीएम ने कहा— “TMC, कांग्रेस और लेफ्ट का मॉडल विकास पर आधारित नहीं है. वे कुशासन, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण और वंशवादी राजनीति (परिवारवाद) के मॉडल पर काम करते हैं. मैं अब कह रहा हूं कि भ्रष्टाचारियों को जेल से बाहर नहीं रहने दूंगा. मोदी आपको एक और गारंटी दे रहा है…4 जून के बाद जब हम नई सरकार बनाएंगे, भ्रष्ट लोगों को अपना जीवन जेल में बिताना होगा”.

— भारत एक्सप्रेस

Also Read