Bharat Express

RCB Vs LSG, IPL 2023: बैंगलोर और लखनऊ होगी आमने-सामने, जानें हेड टू हेड, पिच रिपोर्ट और ड्रीम-11

LSG और RCB पिछले साल दो बार आमने-सामने हुए थे, दोनों बार आरसीबी को जीत मिली थी.

RCB vs LSG

Photo- Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) / Twitter

RCB Vs LSG, IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सोमवार को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल के मैच नंबर 15 में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ है. फाफ डु प्लेसिस की टीम ने यहां अपने आखिरी मैच में पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस को आठ विकेट से हराकर बेंगलुरू में घर वापसी का लुत्फ उठाया. आरसीबी आईपीएल में एलएसजी से कभी नहीं हारी है, और अब जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से मैदान में उतरेगी.

फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली आरसीबी आज रात बेंगलुरु में आईपीएल 2023 के मैच नंबर 15 में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना करने के लिए तैयार है. आरसीबी की बल्लेबाजी लाइनअप के लिए विराट कोहली और डु प्लेसिस महत्वपूर्ण हैं.

पिच रिपोर्ट: बेंगलुरू का एम चिन्नास्वामी स्टेडियम टी-20 क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी के अनुकूल सतह के लिए जाना जाता है, जहां पहली पारी का औसत स्कोर 183 है. क्रिकेट फैंस सोमवार को एक बड़े स्कोर वाले मैच की उम्मीद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2023: पांच छक्के खाने वाले गेंदबाज को KKR ने कहा- ‘चैंपियन’, हर कोई कर रहा है सलाम

दोनों टीमों की प्लेइंग-11…

LSG: केएल राहुल (C), काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, मार्क वुड, क्विंटन डी कॉक, क्रुणाल पंड्या, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, जयदेव उनादकट, रवि बिश्नोई.
इम्पैक्ट प्लेयर्स: कृष्णप्पा गौतम, आयुष बडोनी, आवेश खान.

RCB: फाफ डु प्लेसिस (C), विराट कोहली, वनिंदु हसरंगा, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, डेविड विली, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा और आकाश दीप.
इम्पैक्ट प्लेयर: अनुज रावत, महिपाल लोमरोर, सुयश प्रभुदेसाई.

ड्रीम-11 टीम

कप्तान- विराट कोहली
उप-कप्तान- ग्लेन मैक्सवेल
विकेटकीपर- निकोलस पूरन
बल्लेबाज- फाफ डु प्लेसिस, मेयर, राहुल
ऑलराउंडर- ब्रेसवेल, क्रुणाल पांड्या, स्टोइनिस
गेंदबाज- कर्ण शर्मा, उनादकट

Also Read